रमजान में बीमार पड़ीं हिना खान, दवाई न खाने पर पड़ी पिता से डांट

By Arunima May 15, 2020, 9:16 a.m. 1k

देशभर में हुए लॉकडाउन की वजह से इन दिनों सभी लोग अपने-अपने घर में कैद हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इन दिनों रुकी हुई है। ना ही कोई शूटिंग हो रही है और ना ही कोई फिल्म थियेटर में रिलीज हो रही है। जिसके चलते आर्टिस्ट भी बोर होने लगे हैं। सभी एक्टर और एक्ट्रेस की आमद इस समय सोशल मीडिया पर बढ़ गई है।

 हिना खान (Hina Khan) अपने परिवार के साथ इन दिनों रमजान का पालन कर रही हैं। एक्ट्रेस परिवार की लाडली हैं जिसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से लगाया जा सकता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें पिता से जमकर डाट पड़ रही है। पिता ने शिकायत करते हुए ये भी बताया कि हिना बचपन से ही दवाई खाने में नखरे दिखाती हैं। 

हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से स्टोरीज की एक सीरीज शेयर की है जिसमें उनकी पिता से नोक-झोंक हो रही है। पिता शिकायत करते हुए कहते हैं कि तुमने दवाई नहीं खाई है ऐसे तो तुम ठीक नहीं होगी। इसपर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने भले ही एक टेबलेट फेंक दी हो मगर दूसरी खा ली है'। छोटी सी बहस के बाद पिता हिना से कहते हैं, 'तुम बचपन से दवाई खाने में नखरे करती हो’। हिना खान का अपने पिता के साथ काफी क्लोज बॉन्ड है। 

वह अकसर उनके साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इससे पहले हिना खान ने पिता को लेकर एक फनी वीडियो शेयर किया था। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में वह पिता से कह रही होती हैं कि फ्रिज ने काम करना बंद कर दिया है। हम क्या करेंगे? 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान ने टीवी की दुनिया में अपनी दमदार पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है। फिल्म और सीरियल के अलावा एक्ट्रेस रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 11 शामिल है। वेब सीरीज हैक्ड के बाद हिना खान जल्द ही फिल्म लाइन में भी नजर आने वाली हैं।

Related Story