घर के डोरमैट को धोते-धोते रोने लगीं हिना खान, हाथों का हुआ बुरा हाल

By Arunima March 31, 2020, 10:43 p.m. 1k

कोरोना से लड़ाई में पूरा देश एक साथ खड़ा नज़र आ रहा है। पीएम मोदी के 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन के फैसले को देशवासियों का समर्थन भी मिल रहा है। तमाम बॉलीवुड स्टार्स भी लॉकडाउन के चलते अपने अपने घरों में बंद हैं और क्वॉरेंटाइन पीरियड को इंजॉए भी कर रहे हैं। 

इस दौरान ये तमाम सेलेब्स घर के काम भी करते नजर आ रहे हैं। कभी कोई बर्तन साफ करते हुए दिखाई देता है तो कभी कोई झाड़ू लगाते हुए। कोई खाना पका रहा है तो कोई कपड़े धो रहा है। इन सेलेब्स के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इसी बीच टेलीविजन से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) का भी एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 इस वीडियो में हिना खान रोते- रोते पैरदान (डोरमैट) धोते हुए नजर आ रही हैं। हिना का ये वीडियो खुद हिना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है। वीडियो में हिना पैरदान धोते हुए दिखाई दे रही हैं। साथ ही साथ हिना सलमान की खान की फिल्म का गाना भी गुनगुना रही हैं। वीडियो में हिना रोते हुए भी दिखाई दे रही हैं। 

वीडियो के साथ कैप्शन में हिना ने लिखा है, 'उत्साह को बढ़ाते रहिए'। दरअसल वीडियो में हिना मजाकियां अंदाज में रो रही हैं। ये काम हिना को उनकी मां ने करने के लिए दिए हैं। जिनहें वो मस्ती के साथ कर रही हैं। वीडियो के अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी काम करते हुए वीडियो साझा किए हैं। 

हिना के इन वीडियोज को काफी पसंद किया जा रहा है। ये वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले हिना खान का पोछा लगाते हुए भी वीडियो सामने आया था। इस वीडियो को भी हिना ने खुद ही फैन्स के साथ साझा किया था। इस वीडियो को भी उनके फैन्स ने काफी पसंद किया था। 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वैसे हिना ही नहीं इन दिनों हर सेलेब घर के कामों में व्यस्त है। चाहे वो कटरीना कैफ हों या फिर शिल्पा शेट्टी। सभी सेलेब्स घर पर इस तरह से क्वारंटीन समय बिता रहे हैं।

ये भी देखिए :- हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर रिलीज, चर्चा में संस्कारी बहु का बोल्ड सीन

Related Story