पत्नी सोनिया कपूर के साथ हिमेश ने घर पर सेलिब्रेट किया आपना जन्मदिन, देखिए वीडियो

By Aditi July 24, 2020, 8:27 a.m. 1k

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने कल 47वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन को हिमेश ने अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ घर पर ही सेलिब्रेट किया। हिमेश ने सेलिब्रेशन की तस्वीर और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कि है, जिसमें उनकी पत्नी सोनिया उन्हें केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को खास मैसेज भी दिया। 

हिमेश ने इस वीडियो को इंस्टा पर शेयर किया, जिसमें सोनिया केक काट रही हैं तभी हिमेश कैमरे के सामने आकर कहते हैं। देख रहे हैं आप बर्थडे मेरा और केक ये काट रही हैं। इसके बाद सोनिया, हिमेश को केक खिलाते हुई कहती हैं कि क्योंकि आप और मैं एक है। जिसके बाद हिमेश बोलते हैं, आप सभी की बधाई के लिए धन्यवाद। यह बर्थडे अलग है। पैंडेमिक है, दूरियां हैं, दोस्त भी दूर हैं, लेकिन आप लोग हमेशा दिल के करीब हैं। आप सभी को दिल से शुक्रिया।

आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया सिंगर-कंपोजर होने के साथ एक एक्टर भी हैं। इसके साथ ही वह सिंगर्स से कह रहे हैं कि वह अपने गाने खुद कपोज करें। हिमेश अपने गानों के चलते खूब चर्चा में रहते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में सुपरहिट म्यूजिक दिया है जो काफी हिट साबित हुआ है। हिमेश ने हाल ही में म्यूजिक कंपोजर राजेश रोशन के एमएक्स प्लेयर टाइम्स ऑफ म्यूजिक के साथ हाथ मिलाया है और वे अपने एक बड़े प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। 

हाल ही में हिमेश ने बताया था कि लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए उन्‍होंने 300 नए गाने कंपोज कर दिए। उन्‍होंने बताया कि एक बड़े प्रॉजेक्ट के तहत 700 गाने कंपोज करने हैं जिनमें 300 गाने लॉकडाउन में ही कंपोज कर दिए हैं। आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया ने बॉलीवुड में सलमान खान की कई फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने 2007 में फिल्म 'आपका सुरूर' से अपने एक्टिंग के सफर को शुरू किया था। 'आशिक बनाया आपने', 'झलक दिखला जा' जैसे सुपरहिट गाने बॉलीवुड को देने वाले हिमेश का पहला एल्बम 'आप का सुरूर' इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के इतिहास में सबसे ज्यादा बिकने वाला एल्बम है। 

Related Story