PICS: 47 साल के हुए सिंगर हिमेश, पहली बीवी से तलाक के बाद गर्लफ्रेंड से रचाई थी शादी

By July 23, 2020, 7:35 a.m. 1k

बॉलीवुड सिंगर, कम्पोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। 23 जुलाई 1973 को हिमेश रेशमिया का जन्म गुजरात में हुआ था।  हिमेश अपने रौकिंग सौंग्स की वजह से जाने जाते हैं। हिमेश ने "तेरा सुरूर", "झलक दिखला जा " जैसे कई सुपरहिट गानों को आवाज दी है, जिसके चलते हिमेश आज लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। 

हिमेश का बतौर सोलो सिंगर साल 2006 में आई उनकी म्यूजिक एल्बम "तेरा सूरुर" सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिट एल्बमों में से एक है। इस अलबम के गाने इतने हिट हुए की आज तक हिमेश की इस अलबम के गानों का कोई रिकोर्ड नहीं तोड़ पाया है।

हिमेश ने साल 2017 में 22 साल पुराने रिश्ते को खत्म करते हुए पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। दोनों के तलाक की खबर काफी चौंकाने वाली थी। हिमेश का पहली पत्नी से एक बेटा भी है। बेटे का नाम स्वयं है। पिछले साल हिमेश ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से साल शादी रचाई थी। हिमेश की ये दूसरी शादी थी जो गुपचुप तरीके से कि गई थी। हिमेश और सोनिया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

दोनों ने अपने परिवार और दोस्तों के बीच लोखंडवाला अपार्टमेंट में सात फेरे लिए थे। शादी गुजराती रीति-रिवाजों से हुई थी। हिमेश और सोनिया 10 साल तक रिलेशन में थे। सोनिया एक टीवी एक्ट्रेस हैं। सोनिया 'सती', 'किट्टी पार्टी', 'रीमिक्स', 'एस बॉस' और 'कैसा ये प्यार है' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

हिमेश ने कोमल से तलाक के बाद कहा था, 'हमारा तलाक आपसी सहमति से हुआ है और मैं और मेरी पत्नी एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं, बस कुछ ऐसे मुद्दे थे जिसकी वजह से हम साथ नहीं रह पा रहे थे।

हिमेश रेशमिया बतौर सिंगर, एक्टर और म्यूजिशन बॉलीवुड में खास पहचान रखते हैं और बॉलीवुड में उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों में म्यूजिक दिया है, और टीवी पर बतौर जज भी नजर आ चुके हैं। बीते दिनों हिमेश ने फिल्म हैपी हार्डी एंड हीर नाम की फिल्म से वापसी की थी।

Related Story