इस आलीशान घर में रहती हैं पंजाब की ऐश्वर्या यानी हिमांशी खुराना, देखिए तस्वीरें

By Aditi May 18, 2020, 6:04 p.m. 1k

पंजाब की ऐश्वर्या यानी हिमांशी खुराना इन दिनों लॉकडाउन के चलते अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं । सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर नई-नई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है । इस दौरान एक्ट्रेस अपने खूबसूरत घर का नजारा भी दिखाती हैं। बता दें कि हिमांशी चंडीगढ़ में रहती हैं ।       

हाल ही  में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमे वो अपने घर के लिविंग एरिया में डांस करती नजर आई थी । आप देख सकते हैं लिविंग रुम में एक छोटा-सा बुक स्टेंड रखा हुआ है ।

हिमांशी को डांस करने का बेहद शोक है । जब भी उन्हें टाइम मिलता हैं वो अपना डांस शुरू कर देती हैं । एक्ट्रेस ने अपने डांइग एरिया को खूबसूरती से सजाया हुआ है। दीवारों पर लाइस्ट और बडी-बड़ी पेंटिंग लागाई हुई है।

इस फोटो में हिमांशी अपनी बालकनी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बालकनी को फूलों से सजाया हुआ हैं। एक्ट्रेस के घर पर बड़े-बड़े ब्लू कलर के सोफे हैं। जो काफी शानदार है। 

हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के बाद से काफी चर्चा में आ गई हैं। आसिम रियाज संग उनका रिलेशनशिप सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी। शो में आसिम रियाज संग उनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी । 

दोनों शो में एक-दूसरे का काफी ध्यान रखते थे। जब हिमांशी घर में आई थीं तो उनकी एंगेजमेंट हो चुकी थी, लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलर हिमांशी ने अपनी सगाई तोड़ दी थी। इसके बाद एक बार फिर हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी और आसिम से अपने प्यार का इजहार किया। 

 शो में आसिम ने सबके सामने हिमांशी को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया। घर के अंदर रहते हुए कयास लगाए जा रहे थे कि बाहर आते ही शायद ये रिश्ता न चले। लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों ने खुलासा किया कि वो रिलेशनशिप में हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर हिमांशी ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया था जिसे देखकर उनके फैंस दुखी हो गए थे। 

ऐसी खबरें आने लगीं थी कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है। ये चर्चा इसलिए होने लगी क्योंकि हिमांशी ने जो ट्वीट किया उसमें दिल टूटने वाला इमोजी बनाया था। ये ट्वीट देखकर ये कहा जाने लगा था कि0 अब शायद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था लोगों का ये कयास गलत साबित हुआ। 

बता दें कि लॉकडाउन के चलते ये कपल अपने अपने घर में हैं जिस कारण दोनों एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे हैं। ऐसे में ये कपल वीडियो कॉल के  और फोन कॉल के जरीए बातें करते हैं। कुछ दिन पहले आसिम और हिमांशी एक दूसरे से वीडियो कॉल के जरिए बातें करते हुए भी नजर आए थे। हिमांशी ने सोशल मीडिया एक तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर वीडियो कॉल के दौरान की थी। साथ ही उन्होंने कई सारे हार्ट वाले इमोजी बनाए था।  

Related Story