नच बलिए 10 में साथ नजर आ सकते हैं आसिम और हिमांशी

By Arunima May 9, 2020, 7:30 p.m. 1k

नम्रता शर्मा

बिग बॉस 13 के रनर अप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आ सकती है। खबरें हैं कि नच बलिए (Nach Baliye) में आसिम हिमांशी साथ में जोड़ी बनाकर परफॉर्म करते दिखाई दे सकते हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में हिमांशी ने फैधस के लिए ये गुड न्यूज़ शेयर की कि नच बलिए की टीम की तरफ से उनको और आसिम को अप्रोच किया गया है ।हालांकि ,हिमांशी ने ये नहीं बताया कि इन दोनों ने शो के बारे में क्या सोचा है।

दरअसल अभी सभी शोज की शूटिंग बंद है और कब तक बंद रहेगी, लॉक डाउन कब तक चलेगा ,इसको लेकर अभी कोई कुछ नहीं कह सकता ।यही वजह है कि दोनों ही स्टार्स अपनी डेट लॉक करने से पहले विचार विमर्श कर रहे हैं। आसिम हिमांशी को साथ में देखने का सपना तो ऑडियंस का पूरा हो ही चुका है।

हाल ही में दोनों का सॉन्ग कल्ले सोना नहीं रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) की आवाज से सजा गाना ऑडियंस को काफी पसंद आया था और अब किसी रियलिटी शो में दोनों को देखना काफी दिलचस्प होगा।

आपको बता दें बिग बॉस के घर में आसिम, हिमांशी और शेफाली जरीवाला की दोस्ती हुई थी। तीनों का काफी अच्छा बॉन्ड बन गया था। शेफाली हिमांशी के नाम से आसिम को काफी चिढ़ाया भी करती थी, लेकिन उस वक्त हिमांशी रिलेशनशिप (relationship) में थी और इसलिए दोनों के बीच का रिश्ता सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित रह गया था, लेकिन उसके बाद हिमांशी आसिम का कनेक्शन (connection) बनकर दोबारा शो में आई और इस बार उन्होंने आसिम के साथ अपने रिलेशन को भी आगे बढ़ाया। वेल ,अब बस इंतजार कीजिए लॉक डाउन(Lock down) खुलने का ताकि यह सितारे अपने फैंस को एंटरटेन कर सके।

Related Story