VIDEO: गायों को लड्डू खिलाते नजर आए एक्टर हिमांश कोहली

By Aditi March 3, 2020, 9:46 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर और नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli)  एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बार हिमांश अपने किसी बयान के चलते नहीं बल्कि अपनी वीडियो के लिए सुर्खियों में हैं। हिमांश (Himansh Kohli)  का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। दरअसल हिमांश कोहली (Himansh Kohli)  इस वीडियो में एक नेक काम करते दिख रहे हैं। वो गौशाला में जाकर गायों को चारा खिला रहे हैं।

 

वीडियो में आप भी देख सकते हैं कैसे हिमांश कोहली (Himansh Kohli) सबसे पहले गौशाला में पहुंचकर गायों के बछड़ों से मिलते हैं। उनके साथ थोड़ा फैमिलियर बर्ताव करते हुए सब पर हाथ फेरते हैं। बाद में जब गाय के बड़ते उनके साथ फ्रेंडली हो जाते हैं तब हिमांश कोहली उन्हें चारा के तौर पर लड्डू खिलाते नजर आ रहल हैं। वीडियो देखने के बाद फैन्स से लेकर हिमांश कोहली (Himansh Kohli)  के दोस्त तक उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

बीते दिनों हिमांश (Himansh)  तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने नेहा और अपने ब्रेकअप पर पहली बार चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने बताया था कि इस रिश्ते को लेकर वो बहुत सीरियस थे और उन दोनों ने शादी करने तक का प्लान कर लिया था। इतना ही नहीं हिमांश  (Himansh) ने यह भी बताया था कि ब्रेकअप का फैसला नेहा का था और उन्होंने उनके फैसले की इज्जत की। हिमांश  (Himansh) ने कहा कि वो नेहा के साथ समय बिताना चाहते थे और इसके लिए वो उनके साथ कई टूर पर जाते थे जिसके चलते उनके (हिमांश के) हाथों से कई प्रोजेक्ट निकल गए थे।

एक्टर ने कहा ता कि 'यह मेरी तरफ से किया गया कोई खराब ब्रेकअप नहीं था लेकिन जब कयास लगाए जाने लगे तब सारी चीजें खराब हो गईं। वो मेरी जिंदगी का सबसे खराब पड़ाव था। अब सब चीजें ठीक हो गईं हैं लेकिन ऐसा भी समय था जब पूरी दुनिया सोशल मीडिया पर मुझे कोस रही थी। नेहा टीवी शो में रोईं और सबने इसके लिए मुझे दोषी ठहराया। मैं भी रोना चाहता था लेकिन फिर हम अपना ब्रेव साइड दिखाते हैं। 

Related Story