शिल्पा ने भी पूरा किया 'सेफ हैंड्स चैलेंज', पति संग बनाया वीडियो

By Aditi March 21, 2020, 8:39 a.m. 1k

कोरोना वायरस (CoronaVirus) का कहर भारत में लगातार बढ़ रहा है । ऐसे में हर कोई इस वायरस से डरा हुआ है । इसी के चलते बॉलीवुड सितारें आए दिन लोगों में जागरुकता फैलाने में लगे हुए हैं । बीते दिनों WHO की ओर से शुरु हुआ 'सेफ हैंड्स चैलेंज' (Safe Hands Challenge) को कई बॉलीवुड सितारों ने पूरा किया था । दीपिका अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इस चैलेंज का वीडियो शेयर किया था। वहीं अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी इसे पूरा किया है । 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हाथ धोती नजर आ रही हैं । शिल्पा ने हैंड सेफ चैलेंज स्वीकार किया है । उन्हें यह चैलेंज उनकी बहन शमिता शेट्टी और खेल मंत्री किरण रिजिजू ने दिया था । टिक टॉक वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पति राज कुंद्रा के साथ हाथ धोती नजर आ रही हैं । 

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-कोरोना के समय में प्यार ... जिसका उपचार ना किया जा सकते, उसे ठीक किया जाना चाहिए । रोना नहीं, हाथ धोना, स्वस्थ रहो, मस्त रहो । शमिता शेट्टी और किरण रिजिजू का सेफ हैंड चैलेंज स्वीकार करती हूं । शिल्पा ने आगे लिखा- मैं अपने सभी इंस्टाफैन्स को यह चैलेंज स्वीकार करने के लिए नॉमिनेट करती हूं । अपने अंदाज में इसे स्वीकार करें और वीडियो शेयर करें ।

वहीं एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी सेफ हैंड चैलेंज स्वीकार किया था। एकता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-स्मृति ईरानी.. मैंने आपके चैलेंज को स्वीकार किया.. अब मैं अनीता हसनंदानी, मौनी रॉय, दिव्यांका त्रिपाठी और रिया कपूर को नॉमिनेट करती हूं । मेरे रिंग्स और ब्रेस्लेट्स की वजह से मुझे ज्यादा समय और ज्यादा सैनिटाइजर इस्तेमाल करना पड़ा । 

Related Story