रानी मुख़र्जी के साथ काम कर चुकीं लीना आचार्य का हुआ निधन,माँ ने की थी किडनी डोनेट फिर भी बच नहीं सकी जान

By Aditi Nov. 22, 2020, 7:58 a.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी की फिल्म 'हिचकी 'फेम एक्ट्रेस लीना आचार्य (Leena Acharya) का शनिवार को दिल्ली में किडनी फेल होने से निधन (Death)हो गया। अभिनेत्री पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं।उनकी मां ने कुछ समय पहले अपनी किडनी दान कर दी, लेकिन वह तब भी जिन्दा नहीं रह सकीं। 

लीना को 2020 के वेब शो क्लास और टीवी शो सेठ जी, आप के आ जाने से और मेरी हानिकारक बीवी  सहित कई शोज में अपने परफॉर्मेंस के लिए याद किया जाएगा ।

सेठ जी' में लीना आचार्य की को-स्टार रही उपासना खन्ना ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से बात की और बताया कि लीना साल 2015 से बीमारी का सामना कर रहीं हिन्। वह एक किडनी पर जीवित थी और काम कर रही थी। वह बीच में कई स्वास्थ्य बीमारियों का सामना कर चुकीं थी और पिछले चार महीनों में उसकी स्वास्थ्य बहुत खराब हो गया था । वह एक अनुभवी एक्ट्रेस थीं और मैं उन्हें हमेशा याद रखूंगी। 

हर क्लास ऑफ़ 2020 में लीना के सह-कलाकार रोहन मेहरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनके साथ कुछ खुशनुमा यादें शेयर कर उनकी मौत पर मातम मनाया। उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, रेस्ट इन पीस लीन मैम । पिछले साल इस बार हम क्लास ऑफ 2020 के लिए शूटिंग कर रहे थे । आपकी याद आएगी। 

बता दें कि लीना फिल्म 'हिचकी' और कुछ वेब-सीरीज का भी हिस्सा भी रही हैं।

Related Story