धर्मेंद्र के साथ अपने रिश्ते पर हेमा मालिनी का खुलासा, कहा- 'पति के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाई'

By Aditi Oct. 18, 2020, 2:40 p.m. 1k

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 72वां जन्मदिन मनाया है। सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिय पर सामने आई थी। इस मौके पर पति धर्मेंद्र भी अपनी ड्रीम गर्ल को विश करने के लिए और उनका दिन खास बनाने के लिए मुंबई पहुंचे थे। 

बता दें  धर्मेंद्र अपने लोनावाला फार्महाउस पर रहते हैं और अक्सर मुंबई अपने परिवार के पास आते रहते हैं। धर्मेंद्र और हेमा की जोड़ी फिल्मों में जबरदस्त हिट रही। ऑन स्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन इस जोड़ी को हमेशा से पसंद किया जाता रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया।  

हेमा मालिनी से पूछा गया कि अगर वे अपने जीवन की किसी चीज को बदलना चाहेंगी तो वो क्या होगी। जवाब में हेमा ने इसपर कहा कि- 'मुझे नहीं लगता है कि मुझे कुछ भी बदलने की जरूरत है। एक समय ऐसा था जब मुझे धर्मेंद्र जी के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला। मगर कोई नहीं। जितना भी समय मुझे मिला वो बहुमूल्य था। मगर मैं ज्यादा फिजूल की बातें नहीं करती। अपनों के साथ मैं जितना भी वक्त मिलता है उसे गंवाती नहीं हूं बल्कि उसे एन्जॉय करती हूं।' 

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की पहली मुलाकात फिल्म 'तुम हसीन मैं जवान' के सेट पर हुई थी। इस बाद इस जोड़ी ने 40 से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया। जब धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हुआ था तब वो पहले से ही शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे थे। 

ऐसे में जब हेमा ने धरम पाजी को देखा तो उन्होंने सोचा थी कि वो उनके साथ जिंदगी बिताना चाहती है। कहा जाता है कि हेमा मालिनी से शादी करने के लिए दोनों ने पहले अपना धर्म परिवर्तन किया था। धर्म परिवर्तन के वक्त हेमा मालिनी ने अपना नाम आयशा बी रखा और धर्मेंद्र ने अपना नाम बदलकर दिलावर खान कर लिया था। 

Related Story