विज्ञापन
विज्ञापन

Shahrukh Khan की लाडली छोड़ रही हैं न्यूयॉर्क, यूं Suhana Khan ने बताया अपने दिल का हाल

E24

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने अपने चाहने वालों संग एक दुख भरा पोस्ट शेयर किया है।

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि, सुहाना खान आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अब तक कदम नहीं रखा है। वह न्यूयॉर्क में रह कर अपनी पढ़ाई कर पूरी कर रही हैं। हालांकि, अब उनकी पढ़ाई पूरी हो चुकी है और वह मुंबई वापस लौट रही हैं। उन्हें न्यूयॉर्क छोड़ना पड़ रहा है, इस बात से वह काफी दुखी हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'चिंता मत करो, भले ही आप न्यूयॉर्क छोड़ रहे हैं, लेकिन फिर भी आप एक न्यूयॉर्कर ही रहेंगे'। इसे शेयर करते हुए सुहाना ने हार्ट ब्रोकन इमोजी बनाई है। 

उनके इस पोस्ट पर एक लाख सा ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस पर उनके कई दोस्तों ने भी कमेंट करते हुए अपनी उदासी जाहिर की है। एक ने लिखा, 'मैं इसे एक्सेप्ट नहीं करना चाहती हूं'। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। बताते चलें कि सुहाना खान साल 2019 से न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रही थीं। यहां से वह अक्सर अपनी जिंदगी के खूबसूरत सफर की झलक दिखाती थीं। अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए अपनी लाइफ की झलकियां सोशल मीडिया पर साझा करती रहती थीं। 

इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें देख मालूम पड़ेगा की स्कूल की लाइब्रेरी में घूमने से लेकर अपने दोस्तों के साथ शहर में रात बिताने तक, न्यूयॉर्क में उनकी जिंदगी काफी शानदार रही है। बाहरहाल, सुहाना के इस पोस्ट के बाद फैंस अब हिंदी सिनेमा में उन्हें देखने का इंतजार कर रहे हैं। 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 25, 2021, 2:58 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .