हार्दिक पांड्या ने शेयर की प्रेग्नेंट वाइफ नताशा के साथ तस्वीर, लिखा ये खास संदेश

By Arunima July 17, 2020, 7:52 p.m. 1k

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिता बनने वाले हैं। हार्दिक ने थोड़े समय पहले ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को यह खुशखुबरी सुनाई थी। उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stancovic) प्रेग्नेंट हैं और फैमली नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियों में जुटी है। हाल ही में हार्दिक पांड्या ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक उनकी गोद में सिर रखकर लेती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या के डॉगी भी तस्वीर में नजर आ रहे हैं। हार्दिक पांड्या की इस तस्वीर को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही तस्वीर खूब वायरल भी हो रही है। 

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेन्कोविक के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "परिवार..."। तस्वीर में जहां नताशा व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं तो वहीं हार्दिक पांड्या ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में नताशा और हार्दिक का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है।

 बता दें कि दोनों ही अकसर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हैं। कुछ दिनों पहले नताशा ने अपने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "खुशियां अपने रास्ते पर हैं।"

बता दें कि एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक और हार्दिक पांड्या ने नए साल के खास मौके पर सगाई की थी। वहीं, मई महीने में दोनों ने अपनी शादी की घोषणा की थी। नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा था, "नताशा और मेरा सफर साथ में काफी शानदार रहा है और यह अब और बेहतर होने जा रहा है। एक साथ अब हम अपनी जिंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।" एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने बिग बॉस 8 और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं।  

Related Story