हार्दिक पांड्या ने जब पहली बार बेटे को गोद में लिया...शेयर की नन्हें पांड्या की तस्वीर

By Neetu Aug. 1, 2020, 12:19 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya ) दो दिन पहले पिता बने हैं। उनकी पत्नी एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक को पहली बार पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ। अब हाल ही में हार्दिक ने अपने फैन्स के बीच अपनी नन्ही सी जान कि एक क्यूट सी पिक्चर शेयर कि है, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक अपने बच्चे को गोद में उठाकर बहुत खुश दिखाई दे रहे है। हार्दिक के इस पोस्ट के शेयर करते ही उनके तमाम फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं और पोस्ट पर जमकर कमेंट कर बेबी को ढ़ेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहे हैं। वही हार्दिक पांड्या ने इस पिक्चर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "भगवान का आशीर्वाद...साथ ही उन्होंने नताशा स्टानकोविक (@natasastankovic__) के प्रति प्यार का इजहार किया है।"

वही बेटे के जन्म के साथ ही हार्दिक पर पारिवारिक जिम्मेदारियां काफी बढ़ गई हैं। जिसका सबूत बिते दिनों हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हार्दिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी , जिसमें वो अपने बेबी के लिए डाइपर लाते दिख रहे थे, इस फोटो के साथ हार्दिक ने लिखा है कि, 'नताशा बेबी के डाइपर रास्ते में हैं।' आपको बता दें कि हार्दिक की इस स्टोरी को भी उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वही हार्दिक भी अपनी नई जिम्मेदारी को बखूबी निभाते दिख रहे हैं।

पिता बनने के तुरंत बाद भी हार्दिक पांड्या ने बेटे की तस्वीर शेयर की थी। हार्दिक पांड्या ने इस गुड न्यूज को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था कि, 'हम अपने बेटे को पाकर धन्य हो गए' , जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। 

आपको बता दे कि , हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को भी अपने फैन्स को अचानक से अपनी सगाई की खबर से चौंका दिया था। नए साल के मौके पर एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच से दुबई में समंदर की लहरों के बीच सगाई की थी। वहीं लॉक डाऊन के दौरान उन्होंने नताशा से शादी की। 

Related Story