हार्दिक पांड्या बने पापा, बेटे का हाथ थामे सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

By Neetu July 30, 2020, 5:11 p.m. 1k

नम्रता शर्मा/ उमेश शुक्ला - इंडियन टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांडया पिछले काफी वक्त से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है। लेकिन हार्दिक के लाइमलाइट में बने रहने की वजह उनका क्रिकेट मैच नहीं बल्कि नहीं बल्कि उनका पिता बनना है।  भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) पिता बन गए हैं।  हार्दिक की वाइफ नताशा स्टेनकोविच ने गुरुवार को एक बेटे को जन्म दिया। हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों को इस बात की जानकारी दी है। हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में पांड्या ने बेटे का चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन बेटे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। ये इतनी खूबसूरत तस्वीर है कि इस पर हर कोई प्यार लुटा रहा है। हार्दिक पांड्या को क्रिकेट जगत से सितारे और तमाम सेलेब्स पापा बनने की बधाई दे रहे हैं। 

हार्दिक और नताशा ने इस साल की शुरुआत में ही सगाई की कि उसके कुछ दिन बाद ही नताशा के प्रेगनेंसी की खबरें आई थी। ऑलराउंडर हार्दिक पिछले 5 महीने से क्रिकेट की पिच से दूर हैं। कोरोना वायरस की वजह से वो नताशा के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं। नताशा की प्रेगनेंसी की वजह से उन्होंने लॉक डाऊन में शादी की। 

 31 मई 2020 को ही हार्दिक और नताशा ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरंट्स बनने वाले हैं। हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा था मॉम टू बी नताशा, इस ख़ास लम्हें को लेकर उत्सुक हूं। 

यूं तो हार्दिक पांड्या अपने मैच की वजह से बेहद बिजी रहते हैं लेकिन लॉकडाउन के दौरान अच्छी बात ये रही की नताशा के साथ उनको ज्यादा वक्त बिताने का मौका मिला। प्रेगनेंसी पीरियड में भी नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी ढेरों तस्वीरें खिंचवाई।  बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने जनवरी में सगाई की थी। भारतीय ऑलराउंडर ने दुबई में याट पर नताशा को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। नताशा ने इसके वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे, जिसमें हार्दिक अपने एक घुटने पर बैठकर उनकी उंगली में अंगूठी पहनाते दिखे थे। 

बात करें हार्दिक की वाइफ नताशा स्टेनकोविक की तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे के रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन आठ का हिस्सा रह चुकी हैं। दोनों के चाहने वालों को अब इंतजार है और उत्साह है कि ये अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे। हालांकि अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है।

Related Story