मंगेतर हार्दिक के साथ नताशा स्टेनकोविक ने जलाई मोमबत्ती

By Aditi April 6, 2020, 9:49 a.m. 1k

चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस का कहर इन दिनों पूरी दुनिया में फैल रहा हैं जिसकी चपेट में भारत भी है। भारत में कोरोना के मरीज 3 हजार से ज्यादा हो गए हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रात 9 बजे 9 मिनट तक सभी देशवासियों से दीया, मोमबत्ती जलाने की अपील की थी। इस कार्यक्रम में पूरा भारत ने साथ दिया। वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी अपना पूरा योजदान दिया।

ऐसे में एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने मंगेतर और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या संग मोमबत्ती जलाती नजर आई। हार्दिक ने एक बुमरैंग वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों मोमबत्ती जला रहे हैं। नताशा ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है। वो अकेली मोमबत्ती जलाती हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा नताशा ने हार्दिक का पोस्ट भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

 जिसमे हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, 'यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि पूरा भारत इस समय एक साथ आ गया। सभी स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद देने और उनकी सहायता करने के लिए हैं। बहुत अच्छी पहल, जिसका हम सब हिस्सा बनें। हम एक साथ बहुत मजबूत हैं और इस कठिन समय में लड़ने के लिए कठिबद्ध हैं।' 

आपको बता दें कि नताशा इन दिनों हार्दिक के साथ क्वारंटाइन में समय बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ये कपल अपनी क्वारंटाइन में बीते रोमांटिक पलों की तस्वीर नताशा शेयर करता है। इस कपल ने इसीसाल 1 जनवरी को गुपचुप तरीके से सगाई की थी।

 सगाई की तस्वीर सामने आने के बाद दोनों के फैंस हैरान रह गए थे। दोनों ने बीच समंदर दुबई में क्रूज पर बेहद ही रोमांटिक तरीके से सगई की थी। सगाई की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमक वायरल हुई थीं। 

Related Story