पिता बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या, प्रेगनेंट मंगेतर नताशा से की गुपचुप शादी !

By Arunima May 31, 2020, 8:16 p.m. 1k

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से नए साल पर सगाई की थी। अब हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है।

हार्दिक ने बताया है कि उनकी मंगेतर नताशा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वो पिता बनने वाले हैं। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर नताशा और अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर के साथ हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा कि-"नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं और आपकी सबकी दुआएं व आर्शीवाद चाहते हैं।" 

वहीं दूसरी तस्वीर में हार्दिक पांड्या और नताशा पारंपरिक कपड़ो में दिखाई दे रहे हैं और दोनों के गलों में माला नजर आ रहा है। ऐसी उम्‍मीद है कि लॉकडाउन के दौरान इस जोड़ी ने शादी कर ली है।

 

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने भी इंस्‍टाग्राम पर इस जोड़ी को बधाई देते हुए लिखा, 'तुम दोनों को शुभकामनाएं। तुम्‍हारें परिवार के तीसरे सदस्‍य को ढेर सारा प्‍यार और आर्शीवाद।' टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री ने इस जोड़ी को शुभकामनाएं देते हुए कहा, 'बधाई हार्डी और नताशा।' युजवेंद्र चहल ने लिखा, 'बधाई।'

 बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने जनवरी में सगाई की थी। भारतीय ऑलराउंडर ने दुबई में याट पर नताशा को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। नताशा ने इसके वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे, जिसमें हार्दिक अपने एक घुटने पर बैठकर उनकी उंगली में अंगूठी पहनाते दिखे। इस दौरान बैकग्राउंड में सुर मेरे हमसफर गीत बज रहा था।

बात करें नताशा स्टेनकोविक की तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे के रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन आठ का हिस्सा रह चुकी हैं। नताशा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'द बॉडी' के एक गाने में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं। नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी। 

Related Story