फिल्म के सेट पर हुआ था नागा से प्यार, देखिए समांथा का वेडिंग अलबम

By Aditi April 28, 2020, 10:46 a.m. 1k

एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म उनका जन्म 28 अप्रैल 1987 को तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ था। एक्ट्रेस के बर्थडे पर हम आपको इनका वेडिंग अलबम दिखा रहे हैं। साल 2017 में समांथा रुथ प्रभु ने साउथ एक्टर नागा चैतन्य संग शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। ये शादी ये कैथोलिक और साउथ इंडियन रीति रिवाजो से हुई थी। 

इस शादी को साउथ की शाही शादियों में एक कहा गया था। बताया गया था कि इनकी शादी में 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। कई बड़े स्टार्स ने इनकी शादी में शिरकत की है। मेंहदी के फंक्शन की कुछ तस्वीरें खुद समान्था ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। दोनों ने पहले हिंदू रिती-रिवाज के साथ शादी की। जिसके बाद दोनों ने चर्च में भी शादी की।

एक्ट्रेस ने अपनी कैथोलिक शादी में बेहद खूबसूरत व्हाइट गाउन पहना था। इस गाउन को क्रेशा बजाज ने डिजायन किया था। 

वहीं साउथ इंडियन शादी में एक्ट्रेस ने गोल्ड और क्रीम कलर की हैवी साड़ी पहनी थी जिसमे वो बहुत सुदंर लग रही थी। तो वहीं नागा ने व्हाइट कलर की धोती और कुर्ता पहना था।  शादी के बाद दोनों का हैदराबाद में ग्रांड रिसेप्शन हुआ था। 

इनकी शादी में करीब 150 लोगों पहुंचे थे। कई बड़े स्टार्स ने इनकी शादी में शिरकत की थी। इनकी शादी की सभी रस्में बेहद ही शानदार तरीके से हुई थी। दोनों की शादी के हर फंक्शन को बेहद ही खास बनाया गया था। इस कपल ने शादी के बाद लगभग 40 दिनों तक हनीमून मनाया था। शादी के बाद दुनियाभर में घूमने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते थे।

दोनों की पहली मुलाकात ये माया चेसेव के सेट पर हुई थी। वहीं दोनों में पहले दोस्ती हुई फिर वही दोस्ती प्यार में बदल गई। समांथा और नागा चैतन्य ने एक-दूसरे को 2 साल डेट करने के बाद 2017 को में शादी की थी। आपको बात दें कि समांथा रुथ प्रभु अब तक 'ईगा' (2012), 'अनजान' (2014), 'कथ्थी'(2014), 'थंगा मगन' (2015) और 'थेरी' (2016), 'ओह बेबी' (2019) जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Related Story