30 साल की हुईं कृति सेनन, देखिए इनकी फैमिली की खूबसूरत तस्वीरें

By July 27, 2020, 10:05 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। कृति सेनन का जन्म 27 जुलाई 1990 में दिल्ली में हुआ था। कृति बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले मॉडलिंग में हाथ आजमा चुकी हैं। कृति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में तेलुगू फिल्म नेनोक्काडिने से की थी। 

इसके बाद कृति सेनन ने बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म से कृति ने बॉलीवुड में एक अलग मुकाम पा लिया था। कृति सेनन कम समय में बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन गई। आज वह कई जाने माने ब्रांड्स की ब्रांड एंबैसेडर हैं। पिछले 4 महीने से एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ घर पर ही रहे रही है। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस के फैमिली की तस्वीरें दिखा रहे हैं।  

कृति सेनन के फैमिली छोटी और बहुत प्यारी फैमिली हैं। उनके पिता राहुल सेनन एक सी.ए हैं जबकि उनकी मां गीता सेनन दिल्ली विश्वविधालय में प्रोफसर हैं। कृति की एक छोटी बहन नुपुर सेनन हैं। नुपुर बड़ी बहन की तरह एक्टिंग में तो इंट्रेस्टेड नहीं हैं लेकिन वो इस वर्ल्ड में काफी फेमस हैं।  अक्सर कृति अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर रहती हैं। 

नुपूर बाय प्रोफेशन एक सिंगर हैं। कुछ टाइम पहले खबरें आई थीं कि नुपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव के डेट कर चुकी हैं। हालाकि कुछ समय बाद ये रिश्ता टूट गया था।

कृति सेनन अपनी बहन से बेहद प्यार करती हैं उनके बेहद करीब हैं। दोनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका कोई भाई नहीं है। कृति सेनन और नुपुर साथ में रक्षाबंधन मनाती हैं। कोरोना वायरस के चलते कृति को बहन के साथ काफी समय मिल है एक साथ बिताने के लिए।

 कुछ दिन पहले कृति सेनन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनकी छोटी बहन नुपुर सेनन ने उनके हेयरकट किया था। कृति को बहन का दिया हुआ नया हेयरकट काफी पसंद आया था। इनता ही नहीं इसे पहले कृति छोटी बहन नूपुर की वार्डरोब की सफाई में  हेल्प लेती नजर आई थी। तो वहीं नूपुर के बालों में तेल भी लगती नजर आई।      

कृति सेनन को मीठा बेहद पंसद है। उन्हें चॉकलेट्स, चीज केक, कस्टर्ड और हलवा बेहद पसंद है।मीठे की शौकिन होने उन्होंने अपना फिगर बहुत अच्छी तरह से मेंटेन किया हुआ है। आपको बता दें कि कृति सेनन कथक डांसर, एक्ट्रेस, मॉडल होने के साथ स्टेट लेवल बॉक्सर भी रह चुकी हैं।

एक्ट्रेस बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें 'दिलवाले', 'बरेली की बर्फी', और 'लुका छुपी' आदि शामिल हैं। कृति सेनन  आखिरी बार फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' में नजर आई थीं। एक्ट्रेस 'हाउसफुल 4' में जहां अक्षय कुमार के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई दी थीं तो वहीं 'पानीपत' में वह अर्जुन कपूर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं। एक्ट्रेस के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द फिल्म 'मिमी' और 'बच्चन पांडे' में नजर आएंगी। 

Related Story