PICS: 33 साल की हुईं एवलिन शर्मा, आजकल बॉयफ्रेंड के साथ ऑस्ट्रेलिया में रह रही हैं

By Aditi July 13, 2020, 3:39 p.m. 1k

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसों में शुमार एवलिन शर्मा रविवार को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । 12 जुलाई 1986 को एवलिन शर्मा का जन्म जर्मनी के फ्रेंकफोर्ट में हुआ था। एवलिन के पिता भारतीय हैं और उनकी मां जर्मन हैं । इन दिनों एक्ट्रेस अपने मंगेतर तुशान भिंडी के साथ विदेश में रह रही है ।

यहां वो खाना बनाना और गार्डनिंग करना सीख रही है । सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें भी शेयर करती है । एवलिन की लव-लाइफ  की बात करें तो पिछले काफी समय से ऑस्ट्रेलियन डेंटल सर्जन और व्यवसायी डॉक्टर तुशान भिंडी को डेट कर रही थी । 

दोनों ने पिछले साल गुपचुप सगाई की थी । तुशान ने एवलिन को सिडनी के मशहूर हार्बर ब्रिज पर प्रपोज किया था । इसके लिए तुशान ने एक गिटारिस्ट का भी इंतेजाम किया था जो बैकग्राउंड में एवलिन के फेवरिट सॉन्ग प्ले कर रहा था । 

एवलिन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, 'यह सपने के पूरे होने जैसा है । तुशान मुझे अच्छी तरह से जानते हैं और उनका प्रपोजल परफेक्ट था । अपनी लव स्टोरी के बारे में एवलिन ने कहा, 'हम लोग पिछले साल एक ब्लाइंड डेट पर मिले थे जो हमारे एक दोस्त ने ऑर्गनाइज की थी ।  तुशान काफी रोमांटिक आदमी हैं और वह मुझसे भी ज्यादा फिल्मी हैं ।'

एक्टिंग करने से पहले एवलिन शर्मा एक शानदार मॉडल रह चुकी हैं। एवलिन शर्मा ने कई बड़े ब्रांड्स के लिए काम किया है। विदेश में रहने के कारण एक्ट्रेस पिछले काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई है। वैसे एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2012 में 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से की थी । 

इसके बाद उन्हें 'नौटंकी साला', 'ये जवानी है दीवानी', 'यारियां' और 'साहो' जैसी फिल्मों में देखा गया । साल 2014 में वह मल्टीस्टारर फिल्म यारियां में नजर आईं, फिल्म कॉलेज लाइफ पर बेस्ड थी । यह साल 2014 की पहली हिट फिल्म साबित हुई थी । लोग अभी भी उन्हें फिल्म 'यारियां' की 'सनी सनी' गर्ल के रूप में सबसे अच्छी तरह से जानते हैं। 

Related Story