किराएदार और मकान मालिक की कहानी है गुलाबो सिताबो, शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज

By Aditi May 22, 2020, 4:35 p.m. 1k

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो के ट्रेलर को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही थी। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 42 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको थोड़ी कॉमेडी देखने को मिलेगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस फिल्म आयुष्मान खुराना अमिताभ बच्चन की हवेली में एक किराएदार होते है। जो कई सालों से एक अमिताभ की हवेली में अपनी पत्नी के साथ रह रहा होता है। 

अमिताभ बच्चन आयुष्मान खुराना से अपनी हवेली का कमरा खाली करवाना चाहते हैं लेकिन लेकिन किराएदार (आयुष्मान खुराना) कमरे को खाली नहीं करना चाहते और न ही कियारा बढ़ाने देते हैं। ऐसे में मकानमालिक और किराएदार के बीच अब बन देखने को मिलती है। ये मामला कोर्ट कचहरी तक पहुंच जाता है। इस बीच मकानमालिक कहता है कि ये आदमी तो दीमक की तरह मेरी हवेली से चिपक गया है।

 वहीं किराएदार यानी की आयुष्मान खुराना मकान मालिक बने अमिताभ से कहते हैं कि तुम्हारा भी कोई वारिस नहीं है और मेरा भी बाप नहीं है तो मुझे गोद ले लो। ट्रेलर काफी मजेदार है। ये फिल्म 12 जून को रिलीज होगी।

कोरोना वायरस केच चलते फिल्म को ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है। गुलाबो सिताबो के डायरेक्टर शूजित सिरकार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे। आपको बता दें कि पहले ही गुलाबो सिताबो की रिलीज डेट पहले दो बार बदल चुकी है। पहले इसकी रिलीज डेट 24 अप्रैल थी, जो बाद में 28 फरवरी की गई और फिर 17 अप्रैल हुई। लेकिन कोरोना के चलते कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। आखिरकार अब ये 12 जून को रिलीज होने वाली है। 

Related Story