एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार हैं गोविंदा, खुद से इतनी छोटी उम्र वाली एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे

E24

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अब फिल्मी पर्दे पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, मगर सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस के साथ इंट्रैक्ट करते देखे जाते हैं। ऐसे में उन्होंने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। गोविंदा ने लेटेस्ट वीडियो के जरिए फैंस को बताया है कि वो एक नया सॉन्ग लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है 'चश्मा चढ़ा के' (Chashma Chadha Ke) ।

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी देते हुए एक शानदार ट्रेलर वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में गोविंदा का स्वैग देखते ही बन रहा है, लेकिन जिस एक चीज ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया वो है इस गाने में गोविंदा की हिरोइन। जो उमर में उनसे आधी उम्र से भी कम हैं।

इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस का नाम है शनाया कौर और उनकी उम्र 24 साल है। वहीं गोविंदा की उम्र है 57 साल। लेकिन वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देख आप इनके बीच के उम्र के फासले का पता नहीं लगा पाएंगे। दोनों एक दूसरे के साथ काफी कूल नजर आ रहे हैं। गाना 6 दिसंबर को रिलीज होगा। 

first published:Dec. 3, 2021, 5:08 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .