अरबाज संग शादी की खबरों पर बोली जॉर्जिया, कहा- मुझे फर्क नहीं पड़ता

By Aditi April 19, 2020, 2:56 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में है। मलाइका अरोड़ा से तलका के बाद अरबाज का नाम विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी संग जुड़ चुका है। इस कपल को कई बार एक साथ डेट पर स्पॉट किया गया है। काफी समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं जिसकी खबर पूरी दुनिया को है। इस कपल की शादी को लेकर भी खूब खबरें सामने आई हैं। इसी खबरों पर अब जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में कुछ खुलासे किए है। जॉर्जिया ने अरबाज संग शादी के बारे में खुलकर बात की है। 

जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताया कि अरबाज खान संग शादी की खबरों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा, 'देखो ये अफवाहें किसी भी इंडस्ट्री के फेमस इंसान के साथ जुड़ने पर आती ही हैं। जब आप किसी पहले से फेमस इंसान के साथ दोस्ती की शुरुआत करते हो तब आपको उनके साथ आने वाले फेम को अपनाना पड़ता है। मेरी शादी की अफवाहों से मुझे फर्क नहीं पड़ता।

इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया, जॉर्जिया ने कहा, 'सबसे पहले तो मैंने एक आइटम नंबर किया था, जो जल्द ही रिलीज होगा। लॉकडाउन की वजह से वो एडिट नहीं हो पाया था। ये आइटम गाना मैंने श्रीदेवी बंगलो नाम की फिल्म के लिए किया है, जिसमें अरबाज खान और प्रिया प्रकाश हैं।

बीते दिनों अरबाज खान ने भी एक इंटरव्यू में अपनी शादी की खबरों पर बात की थी। उन्होंने अपनी और गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की शादी की खबरों को फर्जी बताया था। अरबाज ने कहा कि वह इटैलियन मॉडल जॉर्जिया  (Giorgia) को डेट कर रहे हैं, लेकिन शादी का अभी कोई प्लान नहीं है। उन्होंने आगे कहा- मुझे नहीं लगता क्योंकि हम डेट कर रहे हैं। तो हमारी शादी हो जाएगी। हम बस फ्लो के साथ हैं।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) दोनों तलाक के बाद अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज खान (Arbaaz Khan) इसके पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ 2017 में अलग हो चुके हैं और उन्हें एक बेटा अरहान खान (Arhaan Khan) भी हैं। इसकी परवरिश दोनों कर रहे हैं। 

Related Story