'घूमकेतु' का टीजर हुआ आउट, जबरदस्त अंदाज में नजर आएं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

By Aditi May 15, 2020, 5:42 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- भले ही लॉकडाउन (Lock down) की वजह से आपकी पसंदीदा फिल्में थिएटर्स में रिलीज नहीं हो पा रही हो, लेकिन अब लेटेस्ट फिल्में आप तक पहुंचाने की जिम्मेदारी डिजिटल प्लेटफॉर्म ने ले ली है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही कई फिल्में रिलीज होने जा रही है। इन्हीं में से एक है नवाजुद्दीन स्टारर (Nawazuddin) घूमकेतु।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक उभरते हुए राइटर के किरदार में देखने के लिए तैयार हो जाइए ,क्योंकि फिल्म घूमकेतु(Ghoomketu) का पहला टीज़र आउट हो गया है। नवाज तो बेहतरीन अंदाज में दिख ही रहे हैं। साथ ही अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी पुलिस वाले का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। टीज़र देखकर आप फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं।

इस टीज़र में आपको नवाज एक स्ट्रगलिंग राइटर (Struggling Writer) के रोल में दिखाई देंगे, जिनकी स्क्रिप्ट चोरी हो जाती है। यहां तक तो ठीक था लेकिन कहानी तब और घूम जाती है जब उस लापता शख्स की कंप्लेंट लिखवाई जाती है जो पहले से ही वहां मौजूद होता है। नवाजुद्दीन कंप्लेंट लिखवाने जाते हैं। तो मुलाकात होती है रिश्वतखोर पुलिस ऑफिसर बने अनुराग कश्यप से। 

कहानी का प्लॉट कॉमिक लग रहा है। फिल्म से नवाज का पहला लुक हाल ही में आउट हुआ था और तभी से फिल्म के फ्लेवर को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा था। टीजर ने साफ कर दिया है कि आपको कॉमेडी (Comedy) का फुल डोज मिलने वाला है। खास बात ये है कि छोटे से टीजर में आपको नवाज और अनुराग कश्यप के साथ साथ बिग बी, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की झलक भी देखने को मिल रही है। हालांकि फिल्म में इन सितारों का क्या रोल होगा, ये अभी साफ नहीं है। माना जा रहा है फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए इन सितारों का छोटा लेकिन स्पेशल रोल होगा। इन सब के अलावा फिल्म में चित्रांगदा सिंह, लॉरेंन, फिल्म मेकर निखिल आडवाणी भी अहम रोल में नजर आएंगे।

अब चूंकी लॉकडाउन की वजह से थिएटर बंद है। इसलिए फिल्म को डिजिटली रिलीज करने का फैसला किया गया है। फिल्म को पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा (Pushpendra Nath Mishra) ने डायरेक्ट किया है। नवाज की फिल्म घूमकेतु 22 मई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। जिसका इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा है। वैसे भी लॉक डाउन के बीच ऑडियंस के पास कुछ अच्छा और रिफ्रेशिंग आ रहा है। 

तो एक्साईटमेंट होनी तो बनती ही है। फिल्म पर बात करते हुए नवाज ने बताया कि घूमकेतु ऐसा किरदार है जिसे पहले कभी नहीं देखा होगा। मैंने इस किरदार को निभाकर काफी इंजॉय किया। हमेशा स्क्रीन के पीछे रहने वाले अनुराग ने भी फिल्म के साथ जुड़े अपने एक्सपीरियंस को एक इंटरव्यू में शेयर किया और कहा कि फिल्म देखकर ऑडियंस को काफी मजा आएगा।

आपको बता दें इससे पहले भी नवाजुद्दीन कॉमेडी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor) में नजर आए थे। फिल्म में नवाज के साथ आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी थी। फिल्म की कहानी अच्छी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला था इसलिए इस फिल्म से नवाज को काफी उम्मीदें हैं। 

Related Story