लॉकडाउन में बीवी के इशारों पर नाचने को मजबूर हुए रितेश देशमुख

By Arunima April 2, 2020, 9:40 p.m. 1k

पूरा वर्ल्ड इस समय कोरोनावायरस के प्रकोप को झेल रहा है। भारत में कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए 21 दिन का लॉकडाउन लागू है। ऐसे में आम लोगों के साथ- साथ बॉलीवुड स्टार्स भी अपने अपने घर में बंद हैं और सितारे घर में ही अपने अपनों के साथ समय बिता रहे हैं। 

इस बीच कई स्टार्स के वीडियो भी सामने आ रहे हैं, जिसमें वो घर के काम करते दिख रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रितेश देशमुख बर्तन धो रहे हैं और जेनेलिया डिसूजा हाथ में बेलन लिए उनसे काम करवा रही हैं।

रितेश देशमुख ने इस वीडियो को अजय देवगन के बर्थडे के मौके पर शेयर किया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में अजय देवगन का ही सुपरहिट सॉन्ग 'मौका मिलेगा तो हम बता देंगे' चल रहा है। इस वीडियो को शेयर कर रितेश देशमुख ने लिखा: "हैपी बर्थडे अजय देवगन. आइसोलेशन में आपके गाने पर कुछ हंसी-मजाक जेनेलिया डिसूजा के साथ. आपका दिन शानदार हो." रितेश देशमुख ने इस वीडियो को शेयर कर अजय देवगन को बर्थडे विश किया है।

रितेश की फ़िल्मों की बात करें तो रितेश देशमुख को हाल ही में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था।इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। इस फिल्म से पहले रितेश देशमुख  फिल्म 'हाउसफुल 4 में नजर आए थे।

ये भी देखिए :- अमेरिकन एक्ट्रेस अली वेंटवर्थ का भी कोरोना टेस्ट निकला पॉजिटिव

Related Story