36 साल की हुईं गीता बसरा, इन दिनों परिवार संग बिता रही हैं समय

By Aditi March 13, 2020, 9:14 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। गीता का जन्म इंग्लैंड के दक्षिणी तट पर पोर्ट्समाउथ में एक पंजाबी परिवार में हुआ था।

 

गीता (Geeta) वहीं पली बढ़ीं और फिर भारत आ गईं। पिछले कुछ सालों से गीता फिल्मी पर्दे से दूर हैं। जन्मदिन के इस खास पर हम आपको बताएंगे की आजकल गीता क्या कर रही है और कहा बिजी है। 

 

साल 2006 में इमरान हाश्मी के साथ ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली गीता (Geeta) आज बड़े पर्दे से पूरी तरह दूर हैं। गीता के बॉलीवुड करियर पर नज़र डालें तो कुछ खास नहीं रहा है। साल 2015 में उन्होंने इंडयिन क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी कर ली थी।

 शादी के बाद उन्होंने फिल्मी पर्दे को पूरी तरह से अलविदा कह दिया। शादी के एक साल बाद ही गीता ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम है हिनाया है। सोशल मीडिया पर गीता अपनी बेटी के साथ आए दिन फोटो शेयर करती रहती हैं। 

हरभजन से शादी के बाद गीता इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गईं। अब न वो किसी इवेंट में नजर आती हैं, न किसी अवॉर्ड फंक्शन में , ना पार्टी में और न ही फिल्मों में। फिल्मों से दूर गीता अपनी पर्सनल लाइफ को काफी इन्जॉय कर रही हैं। उनके इंस्टाग्राम पर ऐसी ढेरों फोटोज हैं जिसमें वो परिवार के साथ वक्त बिताती दिख रही हैं।

आपको बता दें कि गीता बसरा (Geeta Basra)  बॉलीवुड में आने से पहले एक बेहतरीन मॉडल रह चुकी हैं। फिल्मों में एंट्री उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘दिल दिया है’ से की। 

शादी के बाद भी गीता फिल्म इंड्स्ट्री में सक्रिय रहीं और अभी तक 'द ट्रेन', 'जिला गाजियाबाद', 'सेकेंड हैंड बैट्समैन' जैसी फिल्में कर चुकी हैं। 'सेकेंड हैंड बैट्समैन' फिल्म में उनके पति हरभजन सिंह ने कैमियो का रोल भी किया था। 

Related Story