विज्ञापन
विज्ञापन

Gauri Khan Birthday: बेटी सुहाना ने गौरी खान को बर्थडे पर किया विश, सोशल मीडिया पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

E24

रिषभ पांडे-मुंबई। Gauri Khan Birthday: Daughter Suhana wished Gauri Khan on her birthday, shared throwback picture on social media बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान आज यानि 8 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट रही हैं। गौरी भले ही फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा न हो लेकिन उनका जलवा किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है। मीडिया भी अपना अंटेशन उनको किसी बड़ी सुपरहिट एक्ट्रेस की तरह देता है।

गौरी के इस स्पेशल दिन पर उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने उन्हें विश किया है। उन्होंने अपनी मां गौरी खान को विश करते हुए एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में गौरी और शाहरुख खान एक साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा-"हैप्पी बर्थडे माँ"।

बात करे गौरी और शाहरुख के लव स्टोरी की तो वो भी काफी दिलचस्प रही हैं। शाहरुख गौरी के प्यार में इतने पागल थे कि उनको पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार थे। यहां तक कि शाहरुख ने उनके लिए अपना धर्म तक बदल लिया था। दरअसल शाहरुख खान ने 1984 में गौरी को एक कॉमन फ्रेंड के घर की पार्टी में देखा था। उनको देखते ही उन्हे पहली नज़र में उनसे प्यार हो गया था। लेकिन ये रिश्ता उतना आसान भी नहीं था, क्योंकि दोनों के बीच मजहब की दीवार आ गई थी। शाहरुख मुस्लिम थे और गौरी खान ब्राह्मण फैमिली से थी. ऐसे में दोनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

शाहरुख ने गौरी से तकरीबन 3 बार शादी की थी। इतना ही नहीं गौरी के प्यार में शाहरुख़ इतना पागल थे कि उनको पाने के लिए वह कई सालों तक हिंदू बने रहे। लेकिन प्रेम कहानी में बहुत से उतार चढ़ाव भी आते रहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान गौरी खान ने यह भी कहा था कि दोनों के बीच एक वक्त ऐसा भी आया था जब गौरी उनसे ब्रेक लेना चाहती थीं। हालांकि यह तब की बात है जब दोनों यंग थे। 

first published:Oct. 8, 2021, 10:58 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .