कॉमेडियन गौरव गेरा ने नेहा कक्कड़ से मांगी माफी, वीडियो में उड़ाया था मजाक,वीडियो वायरल

By Arunima Dec. 6, 2019, 1:02 p.m. 1k

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा क्ककड़ neha kakkar अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं। एक शो में हाल ही में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ neha kakkar पर एक कॉमेडी सीन क्रिएट किया गया। नेहा कक्कड़ neha kakkar को वो कॉमेडी सीन बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो बहुत नाराज हो गई थीं।

 उन्होंने और उनके भाई टोनी कक्कड़ Tony Kakkar ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट कर खरी-खरी सुनाई। अब उस कॉमेडी के लिए गौरव गेरा gaurav gera ने माफी मांगी है। गौरव gaurav gera ने कहा- 'मैं उन्हें हर्ट करना नहीं चाहता था। मैं खुद उनका बहुत बड़ा फैन हूं। वो जिस तरह से गाती हैं मुझे बहुत पसंद है। उनके सॉन्ग पार्टियों की जान होते हैं। 

यहां तक की हम दोनों पर्सनली एक-दूसरे को नहीं जानते लेकिन जब भी मिलते हैं तो अच्छे से पेश आते हैं। उनका टैलेंट वाकई शानदार है। मैं कोई नहीं होता इसे प्रूव करने वाला। इंस्टाग्राम पर उनके 30 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिससे ये प्रूव होता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं।' गौरव gaurav gera ने आगे कहा- 'मैं और कीकू शारदा Kiku Sharda उनके फैन हैं और हमें उन पर गर्व है।

 नेहा neha kakkar ने हमें डायरेक्टली ब्लेम नहीं किया है। उन्होंने चैनल के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की है। चैनल ने उनका वीडियो हटा दिया है। हमारा इरादा उन्हें दुखी करने का नहीं था। मुझे हाइट वाले पार्ट के बारे में पता ही नहीं था। यहां तक की मेरी खुद बहुद ज्यादा हाइट नहीं है।

 कीकू Kiku Sharda  भी छोटी हाइट के हैं। हम एक-दूसरे का भी शो में खूब मजाक बनाते हैं। उन्हें कुछ कहने की मेरी कोई औकात नहीं है। मुझे अंदाजा नहीं था कि वो इतना नाराज हो जाएंगी।' 

सोनी मैक्स पर प्रसारित डॉ. प्राण लेले शो में नेहा कक्कड़ neha kakkar के छोटे कद का मजाक बनाया गया था। शो में कीकू Kiku Sharda ना सिर्फ उनके चेहरा या कद का बल्क‍ि उनके टैलेंट का भी मजाक उड़ाते नजर आए।  

Related Story