गजराज राव ने लगाई कटरीना और विक्की कौशल की शादी पर पक्की मुहर, बोले- अगर सेल्फी नहीं लेने देगा...

E24

मुंबई। बॉलीवुड गलियारों में पिछले एक महीने से कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) की शादी की खबरें लगातार वायरल हो रही हैं। आए दिन इस कपल की शादी को लेकर नए नए अपडेट सामने आ रहे है। हालांकि अभी तक कटरीना और विक्की की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। बीते दिनों दोनों ने अपनी शादी की खबरों को लेकर अफवाह ही बताया था लेकिन अब बधाई हो फेम एक्टर गजराज राव (Gajraj Rao) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा है जिससे दोनों की शादी को लेकर थोड़ा इशारा मिल जाता है।

 हालांकि गजराज राव ने यह पोस्ट मजाक में डाली है लेकिन इस पोस्ट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। इस तरह गजराज राव की यह इंस्टा स्टोरी भी काफी पॉपुलर हो रही है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर यह खबर आ रही है कि शादी में फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी। इसी को लेकर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, 'सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं नहीं आ रहा ब्याह मैं। इस तरह उन्होंने चुटकी ली है कि अगर शादी में फोन की इजाजत नहीं होगी तो वह नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें तो सेल्फी लेनी है।

खबर है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होने वाली है। एक रिपोर्ट की मानें तो यहां विक्की और कटरीना होटल के सबसे महंगे स्वीट में रुकने वाले हैं। इस स्वीट में रुकने की एक रात की कीमत 7 लाख रुपये बताई जा रही है। यह होटल का सबसे आलीशान स्वीट है।  

विक्की और कटरीना के इस स्वीट में एक प्राइवेट गार्डन और स्वीमिंग पूल भी होगा। इस स्वीट से अरावली रेंज का बेहतरीन व्यू भी नजर आने वाला है। विक्की कौशल, कटरीना कैफ और मेहमानों के कमरे बुक होने के बाद रिजॉर्ट की सिक्यॉरिटी बढ़ा दी गई है। अब उस इलाके में किसी को जाने की इजाजत नहीं है। कहा जा रहा है कि विक्की और कटरीना 6 दिसंबर को रिजॉर्ट में पहुंचने वाले हैं।

first published:Dec. 1, 2021, 3:49 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .