‘जिस सिनेमाघर मे Salman Khan की फिल्में लगेगी उसके सामने मैं खुद को आग लगा लूँगा’- प्रदेश अध्यक्ष हिन्दू महासभा

By Arunima June 19, 2020, 8:55 p.m. 1k

बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से जहां पूरा देश सदमे में है, वहीं उनके फैंस भी अब खुदकुशी करने लगे हैं। बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हुए आज जुब्बा सहनी पार्क के समीप सलमान खान,करण जौहर,संजय लीला भंसाली,आदित्य पंचोली का भी पोस्टर जलाया गया। वही अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह बिहार प्रदेश के युवा जदयू नेता सम्राट ने कहा अगर बिहार किसी सिनेमा हॉल में सलमान खान या सुशांत सिंह राजपूत की हत्या में सम्मिलित किसी भी व्यक्ति की फ़िल्म लगेगी तो मै उस सिनेमा हॉल के आगे जाकर आत्मदाह कर लूंगा।

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले में बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान सहित उक्‍त लोगों पर प्रताड़ना सहित अन्‍य आरोप लगाए जा रहे हैं। सुशांत के पिता ने इस मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है तो पटना में उनके आक्रोशित फैन सलमान खान व करन जौहर आदि की फिल्‍मों के बहिष्‍कार की बात कर रहे हैं। इस बीच मुजफ्फरपुर में यह मुकदमा दाखिल किया गया है।

दायर मुकदमे में परिवादी सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया गया है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से सुसाइड से वे काफी मर्माहत है। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के सुसाइड के पीछे आरोपितों की साजिश रही। फिल्मी दुनिया में सुशांत अभी नंबर एक पर चल रहे थे। उन्हें नीचा दिखाने के लिए आरोपित साजिश रच रहे थे। इन फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने सुशांत का बहिष्कार कर रखा था। उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दे रहे थे। आरोपित नहीं चाह रहे थे कि बिहार का उभरता यह कलाकार उनको पीछे छोड़कर आगे निकल जाए। इस वजह से ऐसी स्थिति पैदा की गई कि सुशांत सिंह को आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा। यह बाहर से जाने वाले अन्य कलाकारों के साथ भी किया जाता है। 

Related Story