Friendship Day Spl: बॉलीवुड के इन सितारों की है गहरी दोस्ती ...

By Aug. 2, 2020, 2:10 p.m. 1k

2 अगस्त यानी महीने का पहला संडे ये दिन बहुत ही खास होता हैं। अगस्त के पहले संडे को फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट किया जाता हैं। आज दुनिया भर में हर कोई फ्रेंडशिप डे मना रहा हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं। बॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारें हैं जो अपने दोस्तों के साथ ये खास डे सेलिब्रेट करेंगे। आज हम आपको बताते है कि बॉलीवुड में किन-किन सितारों की दोस्ती ज्यादा गहरी हैं।

करीना, मलाइका और अमृतामलाइका अरोड़ा, करीना कपूर और अमृता अरोड़ा बेस्टफ्रेंड्स हैं। तीनों कभी साथ में पार्टी करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। चाहे वह बर्थ डे हो या फ्रेंड्स से मिलना हो। तीनों बेस्टफ्रेंड्स एक साथ नजर आती हैं।

कटरीना कैफ और आलिया भट्टकटरीना और आलिया दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ मस्ती करती हुईं और सोशल साइट पर तारीफें करती दिख जाती हैं। दोनों को कई बार एक साथ जिम में भी देखा गया हैं। कई बार दोनों साबित कर चुकी हैं कि उनकी आपस की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। ये और है कि कटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर अब आलिया के बॉयफ्रेंड हैं लेकिन इसके बावजूद दोनों की फ्रेंडशिप बरकरार है 

शाहरुख खान और करण जौहरकरण जौहर और शाहरुख की दोस्ती काफी पुरानी है। करण ने शाहरुख के साथ फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में उनके दोस्त का रोल किया था, वहीं से दोनों के बीच दोस्ती और गहरी होती चली गई। 1997 में शाहरुख ने करण की पहली फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम किया। इस जोड़ी ने अब तक कई हिट फिल्में दीं।

अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूरअनन्या के दोस्तों की बात करें तो उनकी सुहाना खान और शनाया कपूर की तिकड़ी चर्चा में रहती है। बॉलीवुड में तीनों की दोस्ती सुर्खियों में हैं। इन तीनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में तीनों ने एक साथ फोटोशूट भी करवाया था।

सोनाली बेंद्रे और सुजैन खानसोनाली बेंद्रे और सुजैन खान न‍िजी ज‍िंदगी में एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं । सोनाली जब अमेर‍िका में कैंसर ट्रीटमेंट ले रही थीं उस दौरान सुजैन खान सपोर्ट करने पहुंचे थी । इनकी गहरी दोस्ती को सालों बीत गए हैं । कई बार दोनों एक दूसरे की फैमिली के साथ भी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आई हैं।

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूरबॉलीवुड के गुंडे यानी रणवीर और अर्जुन को कई बार साथ में धमाल मचाते हुए देखा गया है। कॉफी विद करण में दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया था। कुछ वक्त पहले अर्जुन भी कहा था कि रणवीर संग उनकी दोस्ती अद्भुत है और वह उम्मीद करते हैं कि यह ऐसे ही बनी रहेगी।

अजय देवगन और रोहित शेट्टीअजय और रोहित की दोस्ती को बॉलीवुड में सबसे गहरी दोस्ती मानी जाती है। इनका रिश्ता करीब 25 साल पुराना है। दोनों ने साथ में गोलमाल, गोलमाल रिटर्न, गोलमाल 3, बोल बच्चन और सिंघम जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में साथ काम किया है। इनकी दोस्ती में आज भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है।

Related Story