करिश्मा कपूर को याद आए अपने पुराने दिन

By Arunima April 24, 2020, 7:09 p.m. 1k

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लॉकडाउन किया गया है। ये लॉकडाउन पूरे देश में 3 मई तक किया गया हैं। इसी के चलते आम जनता हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी लोग अपने घर में बंद हैं और समय निकालने के लिए कोई ना कोई काम कर रहें हैं।

हाल में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने पुराने दिनों को याद कर रही हैं। तस्वीर में वो एक्टर गोविंदा (govinda) के साथ एफिल टावर के पास खड़ी हैं। ये तस्वीर करिश्मा कपूर और गोविंदा की फिल्म "मैं तेरा हीरो नंबर वन" की है जिसमें वो एफिल टॉवर के पास डांस करते नजर आ रहे हैं। 

करिश्मा कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि "डांसिंग अ राउड़ दा एफिल टॉवर, काश वो अच्छे दिन वापस आ जाए। तस्वीर में करिश्मा काफी ह़ॉट लग रही हैं। बता दें कि करिश्मा कपूर और गोविंदा 90S की बेस्ट जोड़ी में शुमार थे। साथ में दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की जोड़ी आज भी लोगों को काफी पसंद है। 

बता दें कि चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा हैं। इस वायरस की वजह से हर किसी के कामों पर भारी सकंट छाया हुआ है। हर देश में इन दिनों लॉकडाउन का महौल बना हुआ है। भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में अब तक कोरोना के कुल 23,077 केस सामने आए हैं, जिनमें 4749 लोगों को अस्पताल में इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है।

 कोरोना से देश में अब तक कुल 718 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी के चलते पूरे भारत में 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है।

Related Story