एडवेंचर से भरपूर है 'फॉर मोर शॉट्स प्लीज' सीजन 2 का ट्रेलर

By Arunima March 31, 2020, 6:47 p.m. 1k

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने अपनी ओरिजनल हिट सीरीज़ "फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!" के दूसरे सीजन का ट्रेलर किया रिलीज़... अमेज़ॉन प्राइम पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले चार दोस्तो की कहानी 'फोर मोर शोट्स प्लीज!' ने अपने नए सीजन के साथ वापसी कर ली है जो 17 अप्रैल, 2020 से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी 

सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू, लिसा रे, प्रीतिक बब्बर, मिलिंद सोमण अभिनीत इस सीरीज को प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड ने बनाया है... और इस सीज़न का डायरेक्शन नुपुर अस्थाना ने किया है।

खुशी की बात ये है कि अमेज़न प्राइम वीडियो ने मंगलवार को अपनी हिट अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के मोस्ट अवेटेड दूसरे सीज़न का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। 2109 की शुरुआत में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली इस सीरीज में चार अलग अलग महिलाओं से परिचित करवाया गया था, जो सपनों की नगरी मुंबई में दोस्ती और टकीला शॉट्स के साथ जीने और प्यार करने के साथ-साथ अपनी खुशियों को खोजने की कोशिश करती हैं ।

वहीं शो के सेकेंड पार्ट में मजाकिया, मजेदार और बोल्ड सीज़न में इस्तांबुल के लुभावने शहर में इन खूबसूरत लड़कियों का रीयूनियन दिखाया जाएगा जो एक बार फिर से, एक दूसरे की ज़िंदगी में एंट्री करने के लिए तैयार है।

पिछले सीज़न की शानदार सक्सेस के साथ, शो के दूसरे सीज़न में इन चार युवतियों के उन शानदार विकल्पों का पता लगाया जाएगा जो वह मायानगरी मुंबई में अपनी बदलती ज़िंदगी और शहर के बीच अपनी दोस्ती, जीवन, प्यार, महत्वाकांक्षा और आजादी की खोज करती है।

'फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!' का दूसरा सीजन 200 देशों और क्षेत्रों में हिंदू, तेलुगु और तमिल सहित कई भारतीय भाषाओं में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

ये भी देखिए :- कोरोना वायरस: पीएम और सीएम केयर फंड में डोनेट के लिए आगे आईं आलिया भट्ट

Related Story