'फॉरेस्ट गंप' हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स ने जीती कोरोना से जंग

By Arunima March 28, 2020, 10:30 p.m. 1k

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने इस महीने की शुरुआत में बताया था कि वो और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके चाहन वाले काफी परेशान हो गए थे और उनके लिए पोस्ट कर रहे थे। लेकिन अब टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन को पसंद करने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। 

दरअसल बता दें कि टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन पहले सेलिब्रिटी थे जो कोरना वायरस की चपेट में आए थे। इस खबर के सामने आते ही दोनों का इलाज शुरू हो गया था और अब अच्छी खबर है  कि दोनों ठीक हो गए हैं और अमेरिका के लॉस एंजलिस वापस आ गए हैं। बता दें कि टॉम और रीटा का इलाज ऑस्ट्रेलिया में चल रहा था। 

बता दें कि कोरना वायरस संक्रमित होने की जानकारी खुद टॉम हैंक्स ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने लिखा था, 'मैं और रीटा यहां ऑस्ट्रेलिया में हैं। हमें थकान महसूस हो रही थी, जुकाम था और शरीर भी दुख रहा था। रीटा को थोड़ा बुखार भी था। हमने टेस्ट करवाया और कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।' 

वहीं इसके दो हफ्ते बाद टॉम ने एक ट्वीट में अपनी तबीयत में सुधार की जानकारी अपने फैंस को दी थी। टॉम ने बताया था कि अब वो बेहतर महसूस कर रहे हैं। बता दें कि टॉम ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में थे।

 वहां वे अपना टाइपराइटर लेकर गए थे। गौरतलब है कि हॉलीवुड में कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट में इदरिस एल्बा, जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ओल्गा, कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन का नाम शामिल है। वहीं बॉलीवुड हस्तियों में अभी तक कनिका कपूर का नाम सामने आया है।

ये भी देखिए :- दूरदर्शन पर रामायण के प्रसारण के बाद सोनाक्षी का बन रहा है मजाक, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

Related Story