शिकागो और न्यू जर्सी में लगे सुशांत सिंह राजपूत के लिए बिलबोर्ड, बहन ने शेयर किया वीडियो

By Aditi Sept. 2, 2020, 1:03 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए लंबा वक्त बीत गया है लेकिन उनका परिवार अभी भी इस गहरे सदमे से उबर नहीं पाया है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भाई के लिए इंसाफ की गुहार लगा रही हैं। इसमें भी कोई दो राय नहीं कि न सिर्फ देश बल्कि दुनिया भर से सुशांत के चाहने वाले उनको न्याय दिलाने के लिए आवाज बुलंद कर रहे हैं। इसी की बानगी श्वेता ने इंस्टाग्राम पर साझा की।

सुशांत की बहन ने एक के बाद एक कई वीडियो साझा किए हैं। ये वीडियो इस बात का सबूत दे रहे हैं कि सुशांत के लिए दीवानगी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। श्वेता ने न्यूजर्सी में लगे सुशांत सिंह राजपूत के बिलबोर्ड के वीडियो को साझा किया है। इस बिलबोर्ड में लिखा है- हम सच जानना चाहते हैं। जल्द ही सुशांत को इंसाफ मिले। इस वीडियो के साथ सुशांत की बहन ने न्यूजर्सी के लोगों का शुक्रिया अदा किया।

श्वेता ने ऐसा ही एक और वीडियो साझा किया है। ये वीडियो शिकागो का है। शिकागो के लोगों ने भी सुशांत को न्याय मिलने के लिए आवाज बुलंद की है। शिकागो की सड़कों पर सुशांत के नाम के बिल बोर्ड लगे हैं। 

कुछ ऐसा ही नजारा इंडोनेशिया में भी देखने को मिला। हालांकि ये वीडियो सुशांत की मौत के तुरंत बाद ही सामने आया था। इस वीडियो में 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' के गाने कौन तुझे यूं प्यार करेगा कि क्लिप चल रही है। इस गाने के जरिए इंडोनेशिया के लोगों ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी थी।

इतना ही नहीं कैलिफोर्निया के लोग भी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज बुलंद कर रहे हैं। सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी तस्वीर के आगे कैंडिल जलाते हुए कई लोगों की तस्वीरें भी सामने आई थी। लंदन में भी सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों से सजी एक वैन सामने आई थी। यहां भी सुशांत इंसाफ के लिए आवाज उठ रही है। 

एक तरफ पूरे मामले की सीबीआई जांच कर रही है तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सुशांत का परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है। श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सुशांत से जुड़े पोस्ट साझा कर रही हैं जो हर किसी को भावुक कर रहे हैं। हाल ही में श्वेता ने एक पुराना वीडियो शेयर किया था जिसमें सुशांत दोनों हाथ से लिखते हुए दिखाई दे रहे थे।इस वीडियो में सुशांत लिख रहे थे - 'नथिंग इस इंपॉसिबल'। इस वीडियो के साथ श्वेता ने लिखा- चुनिंदा जीनियस, मेरा भाई सबसे अच्छा है।

Related Story