ब्रोकर का दावा रिया और सुशांत में बहुत झगड़े होते थे, सोसायटी से भी मिला था नोटिस

By Neetu July 31, 2020, 5:48 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मौत मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं और ये खुलासे हर किसी को हैरान कर रहे हैं। मुंबई और बिहार पुलिस मिलकर इस पूरे मामले की जांच कर रही है। सुशांत से जुड़े हुए कई लोगों से अब तक बिहार पुलिस पूछताछ कर चुकी है जिनके आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। इसी बीच ब्रोकर सनी सिंह(Sunny Singh) ने दावा किया है कि रिया (Rhea) और सुशांत अगले दो-तीन महीने में शादी करने वाले थे और दोनों अपने लिए एक लग्जरी फ्लैट के सिलसिले में उनसे मिले थे।

ब्रोकर सनी सिंह ने सुशांत और रिया के बीच झगड़े होने का भी दावा किया। सनी ने बताया कि दोनों के बीच इतने झगड़े होते थे कि पूरी सोसाइटी परेशान थी। सोसाइटी की तरफ से दोनों को नोटिस भी जारी किया गया था। रिया सुशांत पर काफी हावी रहती थीं, फ्लैट के सिलसिले में भी रिया ही सनी से मिला करती थी।

सनी ने बताया कि रिया से उनकी कई बार मुलाकात हुई जिसमें उन्होंने बताया था कि वो सुशांत के साथ दो-तीन महीनों में शादी करने वाली हैं और उसी सिलसिले में वो अच्छा फ्लैट देख रही है जिसमें जिम हो, स्विमिंग पूल हो और तमाम लग्जरी हो। रिया ने अच्छी लोकेशन की भी डिमांड की थी और सनी को बताया था कि ये सब सुशांत चाहते हैं। रिया फ्लैट के एग्रीमेंट में दोनों का नाम चाहती थी। 

सनी ने ये भी बताया कि मैंने रिया को तीन चार फ्लैट्स दिखाए भी थे। रिया हमेशा सुशांत के साथ ही आती थी लेकिन सुशांत हमेशा गाड़ी में ही बैठे रहते थे। कभी अंदर या फिर बिल्डिंग में फ्लैट देखने नहीं गए। हो सकता है उन्होंने फ्लैट का पूरा डिसीजन रिया पर ही छोड़ रखा है या फिर ऐसा भी होता है कि रिया का दबाव रहा हो क्योंकि वही सब कुछ कर रही थी।

सनी ने बताया कि मैंने रिया को 10-15 फ्लैट की लिस्ट भी भेजी थी। सनी ने सुशांत की कैबरे हाइट बिल्डिंग में फ्लैट को लेकर भी बात की। सनी ने बताया कि इस बिल्डिंग में रहने के दौरान ही सुशांत के रिया से कई बार झगड़े हुए थे। हालांकि इसी घर में ये दोनों पार्टी भी किया करते थे। देर रात तक पार्टियां चला करती थी जिससे खूब शोर शराबा होता था। कभी दोनों के बीच जुबानी जंग हो जाए करती थी। लिहाजा सोसाइटी ने उनको नोटिस भी जारी कर दिया था। 

ब्रोकर सनी ने भूत प्रेत की बात होने से इनकार किया। सनी ने कहा भूत प्रेत की बात अगर सामने आ रही है तो इसमें मैं कुछ नहीं कह सकता क्योंकि वो घर परफेक्ट था। पुरानी बिल्डिंग, छोटी सोसायटी थी किसी का आना जाना ज्यादा नहीं था बहुत शांति थी।

ब्रोकर सनी के दावो ने एक बार फिर सुशांत मौत मामले को उलझा दिया है। रिया पर उठ रहे सवालों पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं और वो इसलिए कि अगर रिया सुशांत के साथ घर बसाना चाहती थी, अगले दो-तीन महीने में उनके साथ शादी करने वाली थी तो फिर सुशांत के परिवार में रिया पर इतने गंभीर आरोप क्यों लगाए? आखिर क्या वजह थी कि सुशांत का परिवार रिया को पसंद नहीं करता था और आखिर क्या वजह थी कि रिया सुशांत को उनके परिवार से ताल्लुकात रखने नहीं देती थी। बहरहाल ये सब अब जांच का विषय है। बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के लिए लगभग 50 सवालों की फेहरिस्त तैयार कर चुकी है।

Related Story