धमाकेदार एक्शन से भरपूर है बागी 3, टाइगर के फैंस खुश हो जाएंगे !

By Neetu March 6, 2020, 4:07 p.m. 1k

फिल्म - बागी 3 

कलाकार - टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख 

डायरेक्टर - अहमद खान 

अवधि - 143 मिनट 

रेटिंग्स - 3.5 स्टार  

समीक्षा - नीतू कुमार

बागी 3 टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) की सबसे बड़ी रिलीज है। 5500 स्क्रीन्स पर ये फिल्म रिलीज हुई है। बताया जा रहा है फिल्म का बजट करीब 90 करोड़ है। खबर तो ये भी है रिलीज से पहले ही बागी 3 ( Baaghi 3 ) ने 120 करोड़ कमा लिए हैं। बागी 3 ( Baaghi 3 Review ) हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है। वादे के मुताबिक फिल्म में एक्शन वाकई तिगुना है। फिल्म में रोमांस का भी तड़का है लेकिन सिनेमा हॉल से बाहर निकलते वक्त आपके जेहन में टाइगर श्राफ के हैरतअंगेज स्टंट्स रह जाते हैं। एक हॉलीवुड स्टार की तरह टाइगर ने फिल्म में एक्शन किया है। फिल्म अपनी कहानी की बदौलत नहीं बल्कि एक्शन की वजह से करोड़ों कमा सकती है। 

कहानी - रणवीर प्रताप सिंह यानी रॉनी (  टाइगर श्रॉफ ) अपने भाई विक्रम प्रताप सिंह ( रितेश देशमुख Riteish Deshmukh  ) से बहुत प्यार करता है। दोनों भाई एक दूसरे पर जान लुटाते हैं। विक्रम पुलिस वाला है लेकिन इसके बावजूद उसकी रक्षा रॉनी करता है। रॉनी का प्यार सिया ( श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor ) है। विक्रम की शादी रूचि ( अंकिता लोखंडे ) से होती है। इसी दौरान  विक्रम को सीरिया जाना पड़ता है। सीरिया में आईएसआईएस के आतंकी उसे किडनैप कर लेते हैं। रॉनी अपने भाई को वापस लाने के लिए सीरिया निकल पड़ता है। उसके साथ सिया भी वहां पहुंचती है। वहां रॉनी का मुकाबला आईएसआईएस के खूंखार आतंकवादियों से होता है। आतंकियों का आका अबू जलाल ( जमील खौरी ) है। रॉनी अपने भाई को बचाने के लिए अबू जलाल के आतंक की दुनिया में आग लगा देता है लेकिन क्या वो अपने भाई को वापस इंडिया ला पाता है ? ये जानने के लिए आप फिल्म को सिनेमाघरों में देखिए।

हमारी राय - इसमें कोई शक नहीं कि टाइगर श्रॉफ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्शन स्टार हैं। फिल्म में उनके स्टंट्स आपकों चौंका देते हैं। कह सकते हैं कि वॉर के मुकाबले टाइगर ने बागी 3 में ज्यादा खतरनाक एक्शन्स किए हैं। रॉनी के किरदार को उन्होंने बागी 3 में और शानदार बनाया है। टाइगर के फैंस उनकी इस फिल्म को देखने का मौका नहीं छोड़ेंगे। बात करे श्रद्धा कपूर की तो वो फिल्म में बहुत खूबसूरत दिखीं है। उनका किरदार फिल्म में उतना खास नहीं है। रॉनी की गर्लफ्रेंड के तौर पर ही उनकी भूमिका है। उनके कॉमेडी सीन्स अच्छे हैं। रितेश देशमुख ने इस बार सामान्य काम किया है। अहमद खान ने फिल्म की बागडोर अच्छे से संभाली है। फिल्म का संगीत और बेहतर हो सकता था। फिल्म में दिशा पाटनी का आइटम डांस भी देखने में अच्छी लगता है। अगर आप टाइगर श्रॉफ के फैन हैं तो आप इस फिल्म को जरूर देखिए।  हमारी तरफ से बागी 3 को 3.5 स्टार। 

Related Story