बॉबी देओल की फिल्म क्लास ऑफ 83 का फर्स्ट लुक, आईपीएस ऑफिसर बने एक्टर

By Aditi July 16, 2020, 2:30 p.m. 1k

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Netflix ने आज एक बड़ा ऐलान किया है । नेटफ्लिक्स भी ओरिजन कंटेंट का बड़ा पैक लेकर आ रहा है । जल्द ही 17 फिल्में रिलीज होने वाली है। इस लिस्ट में बॉबी देओल फिल्म क्लास ऑफ 83 भी शामिल है ।  बॉबी देओल कि फिल्म  क्लास ऑफ 83 का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया है । इस पोस्टर में बॉबी आईपीएस ऑफिसर बने नजर आ रहे हैं। आंखों में बड़ा सा चश्मा, मूंछे और पुलिस की वर्दी में बॉबी देओल लुक पोस्टर में काफी गंभीर नजर आते हैं । 

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ने ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- A dean who's a class apart, quite literally! 🔥 ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी । हालांकि अभी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है । बॉबी देओल 'क्लास ऑफ '83 (CLASS OF '83)' की कहानी एक शानदार पुलिस अफसर की है जिसमकी पनिशमेंट पोस्टिंग की जाती है । उसे पुलिस एकेडमी का डीन बना दिया जाता है, लेकिन वह फैसला करता है कि भ्रष्टाचारी अफसरशाही को वह सजा दिलाकर ही रहेंगे । इसके लिए वह एक प्लान भी बनाता है लेकिन वह खुद भी इसका शिकार होता चला जाता है । इस तरह बॉबी देओल इस बार जोरदार धमाका करने जा रहे हैं । 

फिल्म में बॉबी देओल के अलावा श्रेया सरन, प्रियांशु चटर्जी, अमृता पुरी, पुलकित सम्राट, अनूप सोनी भी अहम रोल में दिखेंगे । इसका निर्देशन अतुल सबरवाल ने किया है । ये मूवी सैय्यद युनुस हुसैन जैदी की इसी नाम पर लिखी गई किताब पर बेस्ड है । बॉबी देओल का ये कॉप लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । 

Related Story