प्राइवेट जेट से स्कॉटलैंड के लिए उड़ान भरेगी अक्षय की फिल्म ‘बेल बॉटम’ की टीम। जल्द शुरू होने वाली है शूटिंग।

By Neetu July 15, 2020, 4:29 p.m. 1k

पूजा राजपूत- कोरोना वायरस के संक्रमण ने मार्च के महीने से ही फिल्मों की शूटिंग पर पूरी तरह से ब्रेक लगाई हुई है। हांलाकि अब जुलाई आते-आते फिल्ममेकर्स और सितारों को उम्मीद की कुछ रोशनी देखने को जरूर मिली है। हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की थी। अक्षय ने 6 जुलाई को एक पोस्ट शेयर करके जानकारी दी थी कि उनकी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शुटिंग अगले महीने यानि अगस्त में शुरू होने जा रही है। अब ताज़ा जानकारी मिली है, कि फिल्म ‘बेल बॉटम’ की टीम फिल्म प्राइवेट जेट से स्कॉटलैंड की उड़ान भरेगी। 

 कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर अभी भी रोक लगी हुई है, इसलिए फिल्म के मेकर्स ने फैसला किया है कि वह स्कॉडलैंड में शूटिंग शुरू करने के लिए प्राइवेट जेट का सहारा लेंगे, और अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, जैकी भगनानी और बाकि के क्रू मेंबर्स प्राइवेट जेट के ज़रिए स्कॉटलैंड पहुंचेगें।

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार की यह फिल्म एक स्पाई थ्रिलर है, जिसकी पूरी शूटिंग स्कॉटलैंड में ही कम्पलीट की जाएगी। आपको बता दें, कि अक्षय की यह फिल्म शुरूआत से ही चर्चा में रही है। जैसे ही अक्षय की फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हुआ था, तब ही सोशल मीडिया पर खबरें फैल गई थीं, कि अक्षय की यह फिल्म इसी नाम से बनी कन्नड़ फिल्म का रीमेक है। जिसके लिए बाद में अक्षय कुमार ने सफाई भी दी थी, कहा था कि उनकी इस फिल्म का स्क्रीनप्ले ओरिजनल है, जोकि सत्य घटना पर आधारित है। इस फिल्म का सिर्फ टाइटल कन्नड़ फिल्म से लिया गया है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोज़िट यश कैंप की हिरोईन वाणी कपूर नज़र आएंगीं। यह पहली बार है जब वाणी अपने सात साल के करियर में यश कैंप से बाहर किसी फिल्म में काम कर रही हैं। अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए वाणी काफी एक्साइटिंड भी हैं।

Related Story