मुसीबत में Kangana Ranaut, फैशन डिजाइनर आनंद और रिमजिम ने एक्ट्रेस को किया बैन

By Aditi May 4, 2021, 9:38 p.m. 1k

बॉलीवुड की पंगा क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana  Ranaut) पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने बंगाल चुनाव पर अपनी बयानबाजी दी थी जिसके चलते एक्ट्रेस को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बीते दिनों एक्ट्रेस ने पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर कंगना ने ट्वीट किया तो ट्विटर ने नियम का उल्लंघन करने पर मंगलवार को एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है।  

वहीं अब खबर सामने आई है कि फेमस फैशन डिजाइनर आनंद भूषण (Anand Bhushan) और रिमजिम दादू (Rimzim Dadu) ने कंगना को अपने प्रोजेक्ट्स से बैन करने का ऐलान कर दिया है। मशहूर फैशन डिजाइनर आनंद भूषण और रिमजिम दादू दोनों ने सोशल मीडिया पर बताया कि कंगना रनौत के साथ आगे के सभी प्रोजेक्ट्स रद्द किए जाते हैं।

रिमजिम ने कंगना के साथ फोटो शेयर कर पोस्ट लिखा- ‘कुछ सही करने के लिए कभी देर नहीं होती। हम कंगना के साथ अपने पुराने सभी कोलाब्रेशन के पोस्ट हटा रहे हैं और आगे उनके साथ काम नहीं करेंगे’।

वहीं आनंद भूषण ने ट्विटर पर लिखा ‘आज के कुछ इवेंट्स देखने के बाद हमने फैसला किया है कि हम कंगना के साथ हुए अपने सारे करार की फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटा रहे हैं। इसके अलावा हमने ये भी तय किया है कि हम आगे भी उनके साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं रखेंगे। हम एक ब्रांड होने के नाते हेट स्पीच को सपोर्ट नहीं करते।

आपको बता दें पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे। इसे लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ है। अब इसी को देखते हुए ट्विटर (Twitter) ने भी उन पर कार्रवाई की है। इससे पहले भी कंगना पर कार्रवाई की गई है। उनका अकाउंट टेंपरेरी तौर पर बंद किया जा चुका है। वहीं उनके कई ट्वीट्स भी ट्विटर ने हटाए हैं। 

कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, 'पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं। इससे साफ नजर आता है कि हिंदू बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं। अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है। चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के बाद कंगना ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। उसको लेकर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था। इन ट्वीट्स के बाद कोलकाता पुलिस ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाएं को आहत करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। 

Related Story