फरहान अख्तर इस दिन गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग लेंगे सात फेरे, 48 साल की उम्र में बनेंगे दूल्हा

E24

मुंबई। बॉलीवुड एक में एक के बाद एक कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। बीते साल एक्टर राजकुमार राव-पत्रलेखा और विक्की कौशल-कटरीना कैफ ने शादी की। वहीं अब बॉलीवुड का एक और फेमस कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। हम बात कर रहे है एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर (Farhan Akhtar And Shibani Dandekar) की। जी हां ये कपल अब शादी करने जा रहा है।  

एक खबर के अनुसार, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर मुंबई में 21 फरवरी को शादी करने वाले हैं। बीते दिनों इस कपल की शादी की खबर सामने आई थी लेकिन डेट का खुलासा नहीं हुआ था। फिलहाल फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर ने अपनी शादी की खबरों को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। 

एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में थे और अब यह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। पिछले कई दिनों से यह दोनों अपने शादी की प्लानिंग कर रहे थे और अब जाकर यह दोनों अपने रिलेशनशिप को एक नया नाम देने वाले हैं। 21 फरवरी को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

ये दोनों मुंबई में ही शादी के बंधन में बंधेंगे। कोविड की वजह से इनकी शादी में चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे। बॉलीवुड इंडस्टी से जुड़े स्टार्स लगातार कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं, जिस कारण इन दोनों की शादी में केवल घरवाले और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे।’ सूत्र ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है, ‘फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने शादी के लिए एक 5 सितारा होटल भी बुक किया है। बॉलीवुड का ये स्टार कपल शादी के मौके पर सब्यसाची का स्पेशल कलेक्शन पहन सकता है।’  आपको बता दें कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी एक्स वाइफ अधुना अख्तर (Adhuna Bhabani Akhtar) से 15 साल की शादी को खत्म किया है। 

फरहान और अधूना ने तीन साल तक डेटिंग करने के बाद 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे। पहली बार दोनों की मुलाकात फिल्म 'दिल चाहता है' के सेट पर हुई थी, जिसके निर्देशक फरहान थे और अधुना हेयर स्टाइलिस्ट। बतौर हेयर स्टाइलिस्ट इस फिल्म के माध्यम से ही अधुना ने बॉलीवुड में कदम रखा था। शादी के बाद ये कपल दो बेटियों के माता-पिता भी बने। 

first published:Jan. 14, 2022, 7:25 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .