फरहान अख्तर को आईं अपनी बेटी अकीरा की याद, शेयर की ये प्यारी तस्वीर

By Arunima May 7, 2020, 9:05 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ही में 46 साल के फरहान अख्तर ने अपने इस्टंग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी बेटी अकीरा नजर आ रही हैं। तस्वीर में अकीरा के साथ उनका पप्पी  भी नजर आ रहा है। ये तस्वीर काफी प्यारी है जिसमें अकीरा काफी मासूम सी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद लगता है कि फरहान अख्तर को अपनी बेटी की याद आ रही है। फरहान अख्तर ने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही अपने इंटरनेट पर शेयर किया है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं। 

इनदिनों लॉकडाउन के चलते फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ रह रहे हैं। कुछ दिन पहले शिबानी ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह फरहान के लिए पास्ता बना रही थी। शिबानी ने लिखा, कोई किचन में इतना खराब कैसे हो सकता है? मशरूम स्प्रिंग अनियन और क्रीम सॉस के साथ पास्ता बना रही हूं। मैं इसे हजार बार बना चुकी हूं लेकिन यह अब भी अच्छा नहीं बना। मेरे किचन असिस्टेंट और कैमरामैन को इसके लिए धन्यवाद है।

बता दें कि शिबानी और फरहान पिछले 5 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। दरअसल, इनकी मुलाकात 2015 में शो 'आई कैन डू दैट' के दौरान हुई थी। फरहान उस शो को होस्ट करते थे और शिबानी भी उसी शो का हिस्सा थीं। 39 साल की शिबानी सलमान की फिल्म 'सुल्तान' में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वो मॉडल और सिंगर भी हैं। वह मशहूर एमटीवी वीजे एक्ट्रेस और सिंगर अनुषा दांडेकर की बहन हैं। शिबानी के करियर की बात करें तो उन्होंने 2014 में आई मराठी फिल्म 'टाइमपास' में आइटम नंबर से शुरुआत की थी। इसके बाद 2015 में वो 'रॉय' और 'शानदार' जैसी फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने 'नाम शबाना', 'नूर' और 'भावेश जोशी' जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए हैं।

आपको बता दें कि फरहान अख्तर की एक्स वाइफ अधुना ने अप्रैल, 2017 में तलाक लिया। दोनों शादी के 17 साल बाद अलग हुए। इनकी शादी 2000 में हुई थी। अधुना से फरहान की दो बेटियां हैं, जिनके नाम शाक्या (16 साल) और अकीरा (8 साल) हैं। तलाक के बाद दोनों बेटियां मां के साथ ही रहती हैं।

Related Story