फरहान अख्तर ने तूफान के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन

By Neetu April 9, 2020, 3:12 p.m. 1k

इन दिनों भले ही  कोरोना वायरस (Corona Virus ) के चलते लॉक डाउन (Lock Down) की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगी हुई हो, हर स्टार अपने अपने घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहा हो ,लेकिन यह भी सच है कि कुछ स्टार अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए घर में रहकर ही प्रिपरेशंस कर रहे हैं ।

इन्हीं में से एक है फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) जो अपनी अपकमिंग फिल्म तूफान (Toofan) को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं । फिल्म में फरहान एक बॉक्सर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । फिल्म से फरहान का पहला लुक पोस्टर भी आउट हो चुका है जिसे ऑडियंस ने काफी प्यार दिया था लेकिन क्या आप जानते हैं तूफान के लिए फरहान ने अपना वेट बढ़ाया है।

 एक ,दो किलो नहीं बल्कि पूरे 15 किलो वेट गेन किया है। हर कोई फरहान को बोक्सर के रोल में देखने के लिए एक्साइटिड है ।वैसे भी फरहान का स्पोर्टी लुक ऑडियंस के दिल में हमेशा ही जगह बनाने में कामयाब रहता है। जाहिर है एक स्पोर्ट्स मैन का लुक ऑडियंस के सामने पेश करने से पहले फरहान को फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन (Transformation) के दौर से भी गुजरना पड़ा होगा ।

ठीक वैसे ही जैसे भाग मिल्खा भाग के वक्त भी हुआ था ,लेकिन फर्क यह है कि भाग मिल्खा भाग के लिए फरहान ने वेट लूज किया था और तूफान के लिए वह बढ़ा रहे हैं ।वैसे ना सिर्फ फिल्म के लिए बल्कि रीयल लाइफ में भी फरहान काफी फिटनेस फ्रीक है और यह उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होने बताया था कि फिटनेस उनके लिए जीने का एक तरीका है ना ही कोई काम। 

तूफान की बात करें तो फिल्म की कहानी शानदार है और इसे मुंबई में डोंगरी की झुग्गियों और गेटवे ऑफ इंडिया जैसे रियल प्लेसिस पर शूट किया जाएगा ।तूफान में मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी नजर आएंगे । फिल्म सितंबर 2020  को रिलीज होनी है लेकिन लाकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग पर असर पड़ रहा है। ऐसे में फिल्म रिलीज हो पाती है या नहीं इसका इंतजार हर कोई कर रहा है .

Related Story