CAB मामले को लेकर ट्रोलर ने फरहान पर साधा निशाना, तो एक्टर ने भी दे डाला करारा जवाब...

By Arunima Dec. 15, 2019, 9:14 p.m. 1k

नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) के विरोध में कई जगहों से हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। प्रदर्शन कर रहे जामिया विश्वविद्यालय के कई छात्रों को हिरासत में भी लिया गया है।  जबकि कुछ यूजर्स बिना किसी वजह के स्टार को निशाने पर ले रहे हैं।  ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को एक यूजर ने ट्वीट कर ट्रोल करने की कोशिश की।

 इसके जवाब में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने खुद ही उस यूजर को ट्रोल कर दिया। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) पर तंज कसते हुए यूजर ने लिखा- आप लोग अपनी कौम तक पहुंचे, और उनसे कहें कि मेरे देश की संपत्ति को बर्बाद ना करें। 

फिर जब इन प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया जाएगा और पीटा जाएगा, तब रोना मत। इस ट्वीट में यूजर ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) समेत जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और शबानी आजमी (Shabana Azmi) को भी टैग किया। 

इसके बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी जवाब देते हुए लिखा- "डेविड धवन (David Dhawan) से अनुरोध करूंगा कि आपको 'बिगॉट नंबर' में कास्ट करें, आप इस किरदार के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं।" 

बता दें बिगॉट का अर्थ होता है कट्टर। हालांकि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपने इस ट्वीट के बाद भी ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस लॉजिक के हिसाब से तो तुम्हें ही डेविड धवन से रोल मांगना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- अपने भाइयों के खिलाफ कभी नहीं बोलोगे। 

ट्विटर पर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है। एक ने लिखा- पर्दे पर मिल्खा सिंह बनने से कोई असल में मिल्खा नहीं बनता, जिस देश ने तुम्हें स्टार बनाया उसी देश की राष्ट्रीय सम्पति नष्ट करने पर हर्षित हो रहे हैं।

Related Story