फरहान अख्तर ने कोरोना वॉरियर्स के लिए 1000 पीपीई किट किया डोनेट !

By Arunima May 15, 2020, 12:26 p.m. 1k

कोरोना की महामारी थमने का नाम नहीं ले रही है, आमजन से लेकर हर कोई इसकी चपेट में आ चुका है। दिन-रात कोरोना मरीजों के बीच में हमारे स्वास्थ्य विभाग से जुड़े कर्मचारी रहते हैं। 

इस वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स सरकार की खूब मदद कर रहे हैं। कोरोना से लड़ने में डॉक्टर्स अहम भूमिका निभा रहे हैं। डॉक्टर्स के लिए सुरक्षा सामानों की भी कमी पड़ रही है। ऐसे में कई स्टार्स इसके लिए आगे आ चुके हैं। विद्या बालन और शाहरुख खान के बाद एक्टर फरहान खान ने पीपीई किट्स डोनेट की हैं।  

फरहान ने पीपीई किट्स डोनेट किए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर पीपीई किट्स की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शुक्रिया आप लोगों की मदद के लिए। हमारा पहले पीपीई किट्स का बैच अकोला पुलिस स्टेशन के लिए रास्ते में है। हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स की सुरक्षा करिए। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से सहयोग करने की अपील की है। फरहान अख्तर कोरोना वारियर्स की पिछले कई दिनों से लगातार मदद कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने पीपीई किट्स डोनेट किए हैं।  

मंगलवार को फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर की तस्वीरें सामने आई थीं। दोनों  एक साथ स घर का जरूरी सामान हाथ में लिए दिखाई दिए थे। इस दौरान शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते भी दिखे और कोरोना से बचने के लिए दोनों ही मास्क और हैंड ग्लब्स भी पहने थे।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान पिछली बार फिल्म द स्काय इज पिंक में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया था। फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब फरहान की अगली फिल्म तूफान है। इसमें वह एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं। 

Related Story