Pics- ऋषि कपूर के निधन को हुआ 1 महीना, परिवार ने इस तरह किया याद !

By Neetu May 30, 2020, 2:45 p.m. 1k

बॉलीवुड के सदाबहार और मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को आज करीब एक महीना हो गया है। 30 अप्रैल को अभिनेता ने अपनी अंतिम सांसे ली थीं। कैंसर की बीमारी से पीड़ित ऋषि के निधन ने उनके फैंस को गहरा सदमा दिया है। इस बात में कोई शक नहीं है कि ऋषि कपूर की एक खास जगह सबके दिलों मेें हमेशा बनी रहेगी। वही उनकी याद में उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) हों या वाइफ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) दोनों तस्वीरें शेयर करती रही। उनके प्रति प्यार जताती रहीं । नीतू कपूर ने पति के निधन को एक महीना पूरा होने पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया है। 

ऋषि कपूर के निधन को एक महीना होने पर बेटी रिद्धिमा ने फिर पापा को याद कर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। 

अब हाल ही में ऋषि की याद में उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर और दामाद भरत साहनी ने कुछ पिक्चर्स शेयर कि है। रिद्धिमा और भरत, ऋषि के बहुत करीब थे। दोनों ही उनके अंतिम समय में उनसे नहीं मिल पाए थे । ऋषि के जाने के एक महीने बाद दोनों ने उन्हें याद किया है। भरत ने ऋषि कपूर की तेहरवी का फोटो शेयर किया। इस फोटो में ऋषि कपूर की एक तस्वीर टेबल पर रखी है, जिसके आगे दिया और धूप जल रही है और फोटो पर माला चढ़ी हुई है। 

वही रिद्धिमा ने अपने पिता को याद करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी पिक्चर शेयर की है।  पिक्चर मेें ऋषि कपूर वाइफ नीतू कपूर, रिद्धिमा ,उनके पति और उनकी बेटी एक साथ नजर आ रहे हैं । पिक्चर शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा है, "आज एक महीना हो गया और हम आपको रोज याद करते हैं।"

आपको बता दे कि रिद्धिमा कपूर - ऋषि और नीतू की बड़ी संतान है वो रणबीर से 2 साल बड़ी हैं। वही उनकी शादी साल 2006 में दिल्ली के बिजनेसमैन भारत साहनी से हुई थी। दोनों की एक 9 साल कि बेटी समारा साहनी है। रिद्धिमा अपने परिवार के साथ दिल्ली में ही रहती हैं। 

लॉकडाउन के वजह से रिद्धिमा ना अपने पिता के अंतिम समय में उनके साथ रह पाईं थीं ना ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल हो पाईं थीं, जिसका अफसोस उन्हें जिंदगी भर के लिए रहेगा। वही पिता के निधन के बाद से ही रिद्धिमा अपनी मां के साथ हैं।

वही दूसरी तरफ अरमान जैन (Armaan Jain) ने भी एक थ्रोबैक पिक्चर के साथ ऋषि कपूर को याद किया है। इस पिक्चर में पूरा कपूर खानदान एक साथ नज़र आ रहा है। पिक्चर शेयर करते हुए अरमान लिखते हैं- "देवनार कॉटेज पर होने वाले ये लंच पार्टी को कोई कभी भी नहीं भूल सकता। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं, आपको कितना मिस करता हूं। आपके लिए मेरे दिल में एक अलग जगह है।"

Related Story