'द फैमिली मैन' फेम Priyamani की मुस्तफा राज के साथ शादी है गैरकानूनी- पहली पत्नी ने लगाया आरोप !

By Aditi July 22, 2021, 9:21 a.m. 1k

अदिति त्यागी - अमेज़न प्राइम वीडियो की बहुचर्चित वेब सीरीज ' द फैमिली मैन ' (The Family Man) फेम प्रियामणि साउथ की मशहूर और कामयाब एक्ट्रेस हैं। प्रियामणि  (Priyamani) को उनकी शानदार अदाकारी के लिए जाना जाता है। लेकिन इस समय प्रियामणि अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। क्योंकि मुस्तफा राज (Mustafa Raj) के साथ प्रियामणि की शादी को अदालत में चुनौती दी गई है । खबर मिली है कि मुस्तफा की पहली पत्नी (Ayesha) ने ये आरोप लगाया है।

 दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक, जानकारी मिली है कि प्रियामणि से  मुस्तफा की दूसरी शादी हुई है और वो उनकी पहली पत्नी नहीं  है । मुस्तफा की पहली पत्नी, जिसका नाम आयशा है प्रियमणि और मुस्तफा के खिलाफ एक आपराधिक मामला यह कहते हुए यह बताया है कि वह आज तक कानूनी तौर पर उससे अलग नहीं हुए हैं और इसलिए उनकी शादी गैरकानूनी है । मुस्तफा और आयशा के दो बच्चे हैं । आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया है। प्रियमणि और मुस्तफा ने अगस्त 2017 में शादी कर ली।  मामले में सवाल अभी मजिस्ट्रेट न्यायालयों में हैं । प्रियामणि साउथ की स्टार हैं, जिन्हें मनोज बाजपेई की  वेब सीरीज ' द फैमिली मैन ' में भी देखा गया था और उनके काम को भी सराहा गया ।

सूत्रों के मुताबिक, जब आयशा को फोन किया तो उन्होंने इस खबर से इनकार नहीं किया । वह बोलने से कतराती थी लेकिन जब उन्हें उकसाया तो आयशा ने सिर्फ इतना कहा, मुस्तफा अभी भी मुझसे शादीशुदा है । मुस्तफा और प्रियामणि की शादी अमान्य है। हमने तलाक के लिए अर्जी भी नहीं दी है और प्रियामणि से शादी करते समय उन्होंने कोर्ट में ऐलान किया था कि वह बैचलर हैं ।

इस बारे में मुस्तफा ने कहा कि वह इस खबर को बाहर आना पसंद नहीं करेंगे । हालांकि, उन्होंने एक व्हाट्सएप कॉल पर पुष्टि की कि यह सब सच है। फोन पर मुस्तफा ने कहा, मेरे खिलाफ लगे आरोप झूठे हैं। मैं आयशा को नियमित रूप से बच्चों का भरण-पोषण दे रहा हूं। वह बस मुझसे पैसे ऐंठने की कोशिश कर रही है । मुस्तफा ने आगे कहा कि आयशा और वह 2010 से अलग रह रहे हैं और 2013 में उनका तलाक हो गया । "प्रियामणि के साथ मेरी शादी 2017 में हुई थी, आयशा इतने लंबे समय तक चुप क्यों रहीं। 

आयशा के मुताबिक, 2017 में वह बाहर आकर बोलने वाली बात मुस्तफा द्वारा बेवजह देरी से इस्तेमाल की जा रही है। "दो बच्चों की मां के रूप में, आप क्या कर सकते हैं? एक इसे ढंग से सुलझाने की कोशिश करता है, लेकिन केवल जब यह बाहर काम नहीं करता है, कुछ कदम उठाए जाने की जरूरत है क्योंकि आप समय पर बाहर खोना नहीं चाहते है जो वह मेरे खिलाफ अब उपयोग कर रहा है ।

सूत्रों के मुताबिक, जब मुस्तफा का प्रतिनिधित्व कर रही एडवोकेट पूर्णिमा भाटिया से भी इस बारे में बात हुई तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि आयशा उक्त आपराधिक मामले के साथ अदालत में मुस्तफा और प्रियामणि से लड़ रही हैं । उन्होंने कहै कि -"हां, मैं मुस्तफा के लिए इस मामले को संभाल रही थी । अब भी मैं आधिकारिक तौर पर इस पर हूं। जहां तक मामले की बात है तो यह फिलहाल लंबित है। हालांकि, मैं नहीं जानती कि मैं इस मामले में आगे जाऊंगी या नहीं ।

Related Story