Evelyn Sharma बनीं एक बेटी की मां, नन्ही परी की झलक दिखाकर बताया क्या रखा है नाम

E24

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा हाल ही में एक बेटी की मां बनीं हैं। अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय करते हुए बेबी बंप के साथ अब तक उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की थीं। अब उन्होंने अपनी नन्ही परी की झलक दिखाई है।

जी हां, एक्ट्रेस एवलिन शर्मा और उनके पति तुशान भिंडी ने बीते 12 नवंबर को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। बेटी के जन्म के बाद से एवलिन और तुशान का परिवार पूरा हो गया है। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की झलक पहली बार फैंस के साथ साझा की है। इस तस्वीर उनकी लाडली आराम से अपनी मां की गोद में सोती नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस प्यार से अपनी बेटी की ओर देख रही हैं। यह फोटो काफी क्यूट है। 

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने इस नन्ही सी जान के नाम का भी खुलासा किया है। तस्वीर शेयर करते हुए एवलिन लिखती हैं, 'मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण रोल। एवा भिंडी की मां'। सोशल मीडिया पर मां बेटी की यह खूबसूरत झलक काफी वायरल हो रही है। फैंस जमकर इस तस्वीर पर प्यार लुटा रहे हैं। बताते चलें कि इस साल 27 जुलाई को एवलिन ने तस्वीर शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। तस्वीर में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं थीं। प्रेग्नेंसी फेज के बाद फैंस अब आगे इस कपल के पैरेंटहूड जर्नी की झलक देखने का इंतजार कर रहे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि एवलिन शर्मा ने इसी साल 15 मई को एक इंटीमेट सेरेमनी में तुशान भिंडी से शादी रचाई है। इससे पहले दोनों काफी समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। एवलिन और उनके पति ब्लाइंड डेट सेटअप पर मिले थे। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड एली अवराम के जरिए हुई थी। एवलिन को अपने पति से पहली नजर में प्यार हुआ था। 

एवलिन ने अपनी शादी की जानकारी फैंस को लगभग 22 दिन बाद 7 जून 2021 को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी। फिल्मी पर्दे पर एवलिन शर्मा फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' की लारा के किरदार से मशहूर हैं।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 19, 2021, 2:12 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .