'हेरा फेरी 3' से कटा एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का पत्ता, खुद किया खुलासा

By Aditi May 26, 2020, 9:32 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- 'हेरा फेरी' की फ्रेंचाइजी 'हेरा फेरी 3' को लेकर काफी टाइम से सुर्खियों में बनी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने रिसेंट इंटरव्यू में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है और बताया है कि अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। ईशा ने ये भी बताया कि वो तब तक ही इस फिल्म का हिस्सा थी जब तक नीरज वोहरा (Neeraj Vohra) इसे डायरेक्ट करने वाले थे।

ईशा ने एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में बताया, "मैं 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा नहीं हूं, लेकिन फिल्म पर काम जारी है। मैं इसमें तब तक थी जब तक फिल्म के राइटर और दूसरे पार्ट के डायरेक्टर नीरज वोहरा सर का की डेथ नहीं हुई थी। वो बहुत कम उम्र में दुनिया से चले गए मैं उनके जाने के बाद से ही इस फिल्म का हिस्सा नहीं थी और इस समय फिल्म को लेकर क्या कंडिशन है इसके बारे में भी मैं कुछ नहीं जानती।

ईशा ने आगे बताया, "मैं सही इंसान नहीं हूं जिससे आप फिल्म के बारे में पूछ रहे हैं और मैं जिस फिल्म को लॉकडाउन से पहले छोड़ना चाहती थी। जिसे दीपक तिजोरी डायरेक्ट कर रहे थे ना कि 'हेरा फेरी 3' । आपको बता दें कि साल 2000 में आई फिल्म हेरा फेरी को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। इसमें अक्षय कुमार, तब्बू, सुनील शेट्टी और परेश रावल लीड रोल में नज़र आए थे। नीरज ने 2006 में आई फिर हेरा पेरी को डायरेक्ट किया था। और फिलहाल तीसरी किस्त के लिए पूरी कास्ट की पुष्टि होनी बाकी है।

कोरोनो वायरस महामारी के साथ चल रहे लॉकडाउन से निपटने के बारे में, ईशा ने एक इंटरव्यू में एक लीडिंग टेबलाइड को बताया था, “मैं खुद को शांत रखने की कोशिश कर रही हूं और अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रख रही हूं। मैं इसे जंग जैसी स्थिति मान रही हूं। और मैं ये भी कन्फर्म कर रही हूं कि मैं बहुत अधिक या बेकार चीजें नहीं करूं। आज जितना बचा है ये मेरे कल के लिए बेहतर है। आपको बता दें कि ईशा ने वेब सीरीज REJCTX 2 के साथ हाल ही में अपना डिजिटल डेब्यू किया है।

Related Story