34 साल की ईशा गुप्ता का ये है फिटनेस राज

By Arunima May 9, 2020, 4:46 p.m. 1k

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स अलग-अलग तरह से अपना मन बहला रहे हैं। कुछ सितारे अपनी कुकिंग स्किल्स दिखा रहे हैं, तो कुछ अपने शूटिंग के दिनों मिस कर रहे है, वहीं कुछ हो गए हैं बोर। बहुत से टीवी कपल्स ऐसे भी हैं जो कपल गोल्स सेट करने में लगे हुए हैं। इस लॉक डाउन में सितारों के कई हिडन टैलेंट बाहर निकलकर आ रहे है।

हाल ही में ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) ने अपने इस्टंग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो योगा करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में वो काफी शांति से ऊम का जाम कर रही हैं। योगा करते समय वो पूरी लीन हो गई हैं। ईशा गुप्ता काफी ध्यान से योगा कर रही हैं जिसमें उन्होंने अपना पूरा मन लगा रखा है। वो फिट रहने के लिए हमेशा योग करती हैं। 

कुछ दिन पहले भी उन्होंने योगा करते समय तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अलग अलग प्रकार से योगा कर रही हैं। कई योग आसन की तस्वीर शेयर करते हुए ईशा आसन के बारे में भी बताती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का हमेशा ध्यान रखती हैं और इन अपनी तस्वीरों के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं।

 हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया। उन्होंने कंफर्म कर दिया कि वो अभी स्पेन के एक बिजनेसमैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं और वेब शो रिजेक्ट्स में पुलिस अफसर के किरदार में नज़र आएंगी।  

बता दें कि ईशा गुप्ता के बॉलिवुड में 8 साल पूरे हो गए। ईशा गुप्ता ने डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म 'जन्नत 2' से फिल्म डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और रणदीप हुड्डा नजर आए थे। यह फिल्म 2008 में आई जन्नत का सीक्वल है। फिल्म 'जन्नत 2' में अवैध हथियारों के मुद्दों की कहानी है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 8 साल पूरे कर लिए हैं।

Related Story