इमरान हाशमी को देखने उमड़ी फैंस की भारी भीड़, दिल्ली में रोकी गई 'चेहरे' की शूटिंग

By Aditi Dec. 6, 2019, 12:09 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी बीते कुछ दिनों से अपनी फिल्म चेहरे की शूटिंग में बिजी हैं। इमरान इस समय इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं और साथ ही अपनी आने वाली फिल्म 'द बॉडी' का प्रमोशन भी कर रहे हैं। हालांकि 'चेहरे' की शूटिंग हाल में फैन्स की भारी भीड़ के कारण रोकनी पड़ी।

दरअसल, दिल्ली में छतरपुर के पास इमरान हाशमी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग की खबर आसपास के गांव में फैल गई और सभी लोग इमरान को देखने के लिए सेट पर आ पहुंचे। जब फिल्म की यूनिट ने उन्हें वहां से जाने के लिए बोला तो सभी ने इमरान की एक झलक पाए बिना वहां से जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद फिल्म की यूनिट को पुलिस बुलानी पड़ी और इमरान को वहां से जाना पड़ा। जिसके कारण शूटिंग रोक दी गई।

आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार इमरान हाशमी बॉलिवुड के मेगास्टार बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन रूमी जाफरी कर रहे हैं। इस बीच बता दें कि पिछले ही महीने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया। 'चेहरे' अगले साल अप्रैल के महीने में रिलीज होगी। फिल्म में क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर और अन्नू कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Related Story